(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Tue. Apr 16th, 2024

बदायूं में डबल मर्डर केस में हत्या से पहले क्या हुआ था, जानें पूरी कहानी

Badaun Double Murder: बदायूं में दो बच्चों की नाई ने हत्या कर दी. हत्याराे का पीड़ित परिवार के घर के समाने खोखा था. उसका घर में आना-जाना भी था.

उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों की हत्या से सनसनी फैल गई है. एक शख्स ने तीन बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसमें दो बच्चों की मौत हो गई. तीसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद इलाके में तनाव है. जहां ये घटना हुई है वहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं. 

डबल मर्डर केस में SSP बदायूं आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि कानून-व्यवस्था बिल्कुल सामान्य है. शहर में कोई दिक्कत नहीं है. जनपद में हर जगह स्थिति सामान्य है. हम सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए हैं. आरोपी साजिद अपना नाई का खोखा पीड़ित परिवार के घर के समाने रखता था. उसके घर में आना-जाना भी था. कल शाम 7:30 बजे वे घर के अंदर गया और छत पर दोनों बच्चे खेल रहे थे उन पर हमला किया और दोनों बच्चों की हत्या कर दी. 

एनकाउंटर में मारा गया साजिद

हत्या करने के बाद जब साजिद जाने लगा तो भीड़ ने पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे भीड़ से निकल कर भाग गया. पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला. पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर फायर किया. जवाबी फायरिंग में मारा गया. 

घर में घुसते ही मांगे 5000 रुपये

इस घटना को लेकर कई कहानियां निलककर समाने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि हत्यारा पहले बच्चों की मां के पास आर्थिक मदद मांगने गया था. साजिद नाम का शख्स अपनी दुकान के सामने वाले विनोद सिंह के घर में घुस गया. इस दौरान उसने विनोद की पत्नी से पांच हजार रुपयों की मांग की. उसने कहा था कि पत्नी बीमार है इसलिए पैसे की जरुरत है. पति से फोन पर बात करने के बाद उन्होंने साजिद को रुपये दे दिए थे.  

बच्चों पर कुल्हाड़ी से किया हमला

मारे गे बच्चों की मां ने बताया कि कल शाम साजिद घर पर आया और 5000 रुपये मांगे. उसने कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है. फिर वो घर के छत पर चला गया, छत पर ही बच्चे खेल रहे थे. साजिद पहले बच्चों से पानी मांगी फिर कुछ देर बाद हाथ में चाकू लिए छत से नीचे उतर रहा था. बच्चों की दादी ने बताया ने उसने बच्चों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें दो कि मौत हो गई और तीसरा युवराज बुरी तरह घायल हो गया. 

तीसरे भाई ने क्या कहा?

दोनों मृत बच्चों के जीवित भाई और घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सैलून का आदमी यहां आया था. वह मेरे भाइयों को ऊपर ले गया, मुझे नहीं पता कि उसने उन्हें क्यों मारा. उसने मुझ पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन मैंने धक्का दे दिया और नीचे भाग गया. मेरे हाथ और सिर में चोटें आईं.

इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला भीड़ लग गई. लोगों ने जमकर हंगामा किया और आरोपी साजिद की दुकाम फूंक दी. मौके पर SSP बदायूं खुद पहुंचे और भीड़ को समझाकर शांत कराया. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *