सरायख्वाजा क्षेत्र में फिर हत्या

सरायख्वाजा क्षेत्र में फिर हत्या

लपरी में जमीन विवाद को लेकर चला चाकू एक की मौत।

रिपोर्टर:-धनंजय विश्वकर्मा

जौनपुर: सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लपरी गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो भाइयों में झड़प हाथापाई होने लगी ।इसी बीच भतीजे ने चाकू से चाचा को ताबडतोड कई वार कर घायल कर दिया । जिसकी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

लपरी गांव के दलित बस्ती में सगे भाई राम अजोर गौतम व अशोक कुमार गौतम के बीच जमीन बंटवारे को लेकर कहासुनी हो गई और दोनों भाइयों में झड़प हाथापाई तक नौबत पहुंच गई ।इसी दौरान राम अजोर गौतम के परिवार के लड़कों ने चाकू से 45 वर्षीय अशोक कुमार गौतम के ऊपर कई वार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।गिर कर तडपने ने आनन-फानन में परिजन उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए जहां उपचार के दौरान उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि इस घटना में दोनों परिवारों के बीच तनाव फैल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हालात को संम्भाला व हास्पिटल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई में जुट गई। मृतक राम अशोक गौतम राम अजोर गौतम का छोटा भाई था और जानकारी के अनुसार कुछ माह पूर्व इनके पिता की मौत हो गई थी जिसके बाद जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *