करुणा धनंजय मुंडे ने डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर अस्पताल का किया दौरा

करुणा धनंजय मुंडे ने डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर अस्पताल का किया दौरा

मुंबई / संवाददाता: महाराष्ट्र राज्य के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) की पत्नी और जीवन ज्योत सामाजिक सेवा संस्था की महिला अध्यक्ष महाराष्ट्र राज्य श्रीमती करुणा धनंजय मुंडे (Karuna Dhananjay Munde) ने मुंबई के कांदिवली (प.) स्थित डाॅ. भारत रत्न डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर (Dr. Babasaheb Ambedkar) सामान्य अस्पताल (Hospital) का दौरा किया। श्रीमती करुणा धनंजय मुंडे अम्बेडकर आंदोलन में आंदोलनकारी युवा नेतृत्व के साथ डेशिंग पत्रकार और आजाद समाज पार्टी के उत्तर मुंबई जिलाध्यक्ष सुरेश वाघमारे के पिता शिवाजी वाघमारे अस्पताल में भर्ती है, उनकी दवा और स्वास्थ्य देखभाल के बारे में जानकारी लेने हेतू मिलने आयी।

साथ ही उन्होंने अस्पताल की डीन प्रतिभा पाटिल (Pratibha Patil) और वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी अजय गुप्ता (Ajay Gupta) उस समय छुट्टी पर रहने की वजह से, अस्पताल के एमओ डॉ. मोरे से मुलाकात की और मरीज शिवाजी वाघमारे (Shivaji Waghmare) के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। डॉ. मोरे ने बताया कि वह अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। उनका ऑक्सीजन स्तर 96 है, और उनके सेहत में सुधार हो रहा है, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

epaper scaled

सुरेश वाघमारे (Suresh Waghmare) के पिता शिवाजी वाघमारे को अचानक सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द के चलते उनका डाॅ.बाबासाहेब अम्बेडकर सामान्य अस्पताल के आयसीयू में इलाज चल रहा है। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के अन्य कोरोना (Corona) मरीजों के परिजनों से उनके समस्याओं के बारे में पुछताछ की।

करुणा धनंजय मुंडे ने मीडिया से बातचीत करते हुए आश्वासन दिया कि संबंधित अधिकारियों से मिलकर सफाईकर्मियों और सुरक्षा गार्डों की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस दौरे में उनके साथ आजाद समाज पार्टी के उत्तर मुंबई जिला अध्यक्ष सुरेश वाघमारे, जीवन ज्योत सामाजिक सेवा संस्था प्रमुख रवी गवळी, कुलदीप विश्वकर्मा, धडक कामगार युनियन के मुंबई उपाध्यक्ष महेश गुप्ता,राजु हिवाळे उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *