जन अधिकार पार्टी ने किया जिला पंचायत सदस्यों का अभिनन्दन

जन अधिकार पार्टी ने किया जिला पंचायत सदस्यों का अभिनन्दन

  • संवाददाता मुस्तकीम खान

जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए हिन्दुआरी के पूर्व प्रधान राजेश सोनी के आवास पर जन अधिकार पार्टी के मण्डल अध्यक्ष डा. भागीरथी सिंह मौर्य की अध्यक्षता में जन अधिकार पार्टी के मधुपुर से उषा देवी एवं हिन्दुआरी से मालती देवी निर्दल जिला पंचायत सदस्य चुर्क से मोहन कुशवहा, रामगढ़ से पारस भारती एवं राजपुर के जिला पंचायत सदस्य जीरा देवी के पुत्र यदुनन्दन लाल का जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया ।

जन अधिकार पार्टी के मण्डल अध्यक्ष डा. भागीरथी सिंह मौर्य ने कहा कि जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में पार्टी को बङी कामयाबी हासिल हुई है जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में जन अधिकार पार्टी एवं निर्दलीय सदस्यों के बगैर कोई अध्यक्ष नही बन पाएगा, जन अधिकार पार्टी अपना दल एवं निर्दलीय सदस्य एकमत है और भविष्य में भी एक साथ रहेंगे इन्हें कोई अलग नही कर सकता।

जिला पंचायत सदस्य उषा देवी, मालती देवी, मोहन कुशवाहा, पारस भारती, एवं राजपुर के जिला पंचायत सदस्य के पुत्र यदुनन्दन लाल ने कहा कि समान विचारधारा वाले ब्यक्ति को जिला पंचायत सोनभद्र का अध्यक्ष बनाकर जनपद सोनभद्र का विकाश कराया जाएगा जिससे समाज के अंतिम ब्यक्ति के होठों पर मुस्कान दिख सके।

इस मौके पर जन अधिकार पार्टी महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश महासचिव रानी सिंह, हिन्दुआरी के पूर्व प्रधान राजेश सोनी, रामेश्वर भाई पटेल, अमोखर के पूर्व प्रधान कृष्णानन्द मौर्य, हिन्दुआरी प्रधान प्रतिनिधि सन्दीप कुमार, क्षेत्र पंचायत सदस्य सुनील कुमार , कृष्णा सिंह मौर्य, सभापति सिंह, मो0 उमर अंसारी , केशनाथ, रामनरायन प्रजापति, अजित कुमार , बिमलेश पटेल, बिजय मौर्य, मोतीलाल के साथ ही अन्य लोग भी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *