इसुजु मोटर्स का सर्विस सेंटर नेरुल में खुला

इसुजु मोटर्स का सर्विस सेंटर नेरुल में खुला

संवाददाता शमा ईरानी

मुंबई: सर्विस और ग्राहक अनुभव पर मजबूत फोकस के साथ, इसुजू मोटर्स इंडिया ने नवी मुंबई में जेएमडी इसुजू का एक नया और पूर्ण विकसित सर्विस सेंटर खोला है। नेरूल एरिया में स्थित यह नया सर्विस सेंटर 13,900 वर्गफीट से ज्‍यादा क्षेत्रफल में फैला है और आधुनिक टूल्‍स, 7 सर्विस बेज़, पेंट बूथ तथा कुशल तकनीशियनों से सुसज्जित है, ताकि इस क्षेत्र में इसुजू के सभी ग्राहकों को बाधारहित सर्विस सपोर्ट मुहैया कराया जा सके। जेएमडी सानपाड़ा में एक आधुनिक शोरूम के साथ मुंबई में 6 वर्षों से ज्‍यादा समय से इसुजू का प्रतिनिधित्‍व कर रहा है।


इसुजू मोटर्स इंडिया देशभर में अपने सेल्‍स और सर्विस ऑपरेशंस का विस्‍तार कर रहा है। जेएमडी महाराष्‍ट्र में इसुजू के प्रमुख डीलर पार्टनर्स में से एक रहा है।


इस अवसर पर कैप्‍टन शंकर श्रीनिवास (वाइस प्रेसिडेंट- सर्विस एवं कस्‍टमर रिलेशंस, एक्‍सटर्नल अफेयर एंड पीआर) ने कहा, “हम हमेशा से अपने सभी ग्राहकों को सही स्‍तर की सर्विस देने के लिये प्रतिबद्ध रहे हैं। हम ‘ग्राहक की खुशी’ को अपने सर्विस ऑपरेशंस में प्रमुखता देते हैं और अपने डीलर पार्टनर्स के सहयोग से उनके पूरे अनुभव को समृद्ध बनाने के लिये काम करते हैं। ग्राहक संतोष सुनिश्चित करने में लगातार सहयोग के लिये मैं जेएमडी इसुजू की टीम के प्रयासों की प्रशंसा करता हूं।


जेएमडी इसुजू के डायरेक्‍टर गिरीश वाजिरानी ने कहा, “हम इस क्षेत्र में इसुजू के वाहनों की बढ़ती जरूरत देख रहे हैं और यह नया और ज्‍यादा बड़ा सर्विस सेंटर बढ़ते ग्राहक आधार की जरूरतों को अच्‍छी तरह पूरा करेगा। इसुजू के साथ पिछले 6 वर्षों से जारी हमारा गठबंधन ‘कंपनी दैट केयर्स’ की हमारी मुख्‍य फिलोसॉफी दर्शाता है। हम महाराष्‍ट्र में इस ब्राण्‍ड के साथ बढ़ते हुए और हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करते हुए तथा हर समय सही सर्विस प्रदान करते हुए खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *