Sat. Feb 24th, 2024

Katrina Kaif brand ambassador of CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के लिए कैटरीना कैफ को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। 5 बार की चैंपियन ने नए सीजन से पहले अपनी जर्सी का लोगो भी बदल लिया है। विक्की कौशल से शादी करने वाली मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री एतिहाद एयरवेज की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। सीएसके ने हाल ही में एतिहाद एयरवेज के साथ एक समझौता किया है। अब एयरलाइन का नाम पीली जर्सी के पीछे लिखा होगा। 

चेन्नई मौजूदा चैंपियन है और अपने कप्तान एमएस धोनी के लिए एक और खिताब जीतना चाहेगी, जो संभवतः टूर्नामेंट में अपना आखिरी सीजन खेलने के लिए तैयार हैं। सीएसके ने डेरिल मिशेल और रचिन रवींद्र को अपनी टीम में शामिल किया है और वे प्रतिद्वंद्वी टीमों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स अपने टीम बैलेंस के लिए दिग्गजों की प्रशंसा बटोर रहा है। बीते दिनों ही पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे की सलामी जोड़ी को आईपीएल की सबसे मजबूत सलामी जोड़ी बताया था। 

घर पर काफी मजबूत है चेन्नई

चेन्नई का घरेलू मैदान एम. ए. चिदम्बरम स्टेडियम में प्रदर्शन शानदार रहा है। यहां आईपीएल के खेले गए 64 मुकाबलों में उन्होंने 45 में जीत हासिल की थी। उनका जीत प्रतिशत 70 से ऊपर है। जबकि इसी मैदान पर उन्होंने 19 मुकाबले गंवाए भी हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी के तहत खेले गए चार मुकाबलों में उन्होंने एक में जीत तो 3 में हार झेली है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *