ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

IPL 2021: सुनील गावस्कर देवदत्त पडिक्कल के प्रदर्शन से आश्चर्यचकित

Sunil Gavaskar

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में इस सीजन में अपनी चौथी जीत दर्ज करने के लिए गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया।

भारतीय सीवर मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल के शानदार प्रदर्शन के बाद RCB ने RR को 177 रनों पर रोक दिया। लेकिन देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल में अपना पहला शतक जमाकर असली शो चुराने वाले थे।

Devdutt Padikkal 1

पडिक्कल ने 101 रनों की पारी खेली और आरसीबी को आरआर के लक्ष्य का पीछा करने में मदद की। उन्होंने केवल 16.3 ओवर में दस विकेट लिए।

यह युवा बाएं हाथ का शानदार प्रदर्शन था क्योंकि उन्होंने 52 गेंदों की नाबाद पारी के दौरान 6 छक्के और 11 चौके लगाए।

“मुझे बताएं कि पहली मुलाकात के बाद”, कोहली ने अपनी बातचीत का खुलासा किया जब पडिक्कल अपने शतक के करीब थे।

पूर्व भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भी गुरुवार को देवदत्त पडिक्कल के प्रदर्शन से आश्चर्यचकित थे क्योंकि उन्होंने कहा कि 20 वर्षीय टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं।

“अगर वह किसी भी प्रारूप में भारत के लिए खेलते हैं तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि उन्हें वर्ग और ऐसा करने की क्षमता मिली है। वह प्रथम श्रेणी क्रिकेट में एक भारी स्कोरर हैं और रणजी ट्रॉफी में भी बड़े शतक हैं। 50 से अधिक क्रिकेट में। गावस्कर ने कहा, “टी 20 घरेलू टूर्नामेंट में यहां काफी रन और शतक मिलते हैं। इसलिए, मुझे आश्चर्य होगा कि अगर वह बाद में जल्द ही वहां पहुंच जाते हैं,” तो गावस्कर ने कहा कि स्टार स्पोर्ट्स पर।

रॉयल्स पर आरसीबी की जीत के बाद, गावस्कर ने कहा कि राहुल द्रविड़ और गुंडप्पा विश्वनाथ जैसे कर्नाटक राज्य ने हमेशा देश के लिए सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों का उत्पादन किया।

उन्होंने कहा, “कर्नाटक ने हमेशा से बल्लेबाजों की एक बड़ी कतार बनाई है। गुंडप्पा विश्वनाथ, राहुल द्रविड़, फिर केएल राहुल। और अगर केएल राहुल जानते हैं, तो कुछ सितारों को खुद पर थोड़ा और विश्वास करने की जरूरत है। कभी-कभी आपको लगता है कि उसे खुद पर विश्वास नहीं है। वह इतने प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और मयंक अग्रवाल, करुण नायर, जिनके पास तिहरा शतक है, उन्हें भी अपना काम करने की जरूरत है। गावस्कर ने कहा, यह कर्नाटक की शानदार बल्लेबाजी है।

गावस्कर ने कहा, “और भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को खुश करने के लिए देवदत्त पडिक्कल बल्लेबाजों की लंबी कतार में एक और है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *