चिरईगांव गोदाम प्रभारी सहित दो पर मारपीट का मामला दर्ज

चिरईगांव गोदाम प्रभारी सहित दो पर मारपीट का मामला दर्ज


रिपोर्टर: प्यारेलाल यादव

चिरईगांव विकास खण्ड में भारतीय खाद्य एवं रसद विभाग के गौरांकला स्थित गोदाम पर तैनात मार्केटिंग इंस्पेक्टर कैलाश सोनकर एवं उनके निजी सहकर्मी सुमित के विरुद्ध कोटेदार ने चौबेपुर थाने में लिखित तहरीर दी गई जिसपर मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।


वाराणसी नगर क्षेत्र के जैतपुरा प्रखण्ड निवासी व सरकारी सस्तागल्ला विक्रेता संख्या 266 दिनेश जायसवाल ने आरोप लगाया कि शनिवार को सायंकाल जब वह अपने दुकान का खाद्यान्न लेने गया था तो गोदाम प्रभारी के कहने पर सुमित उसे बिना तौल के एवरेज के आधार पर गेहूं व चावल की बोरियां देने लगा इसका उसने विरोध किया तो गोदाम प्रभारी नाराज हो गए और उसे खाद्यान्न नहीं दिया और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दिया । कोटेदार ने जब अधिकारियों से शिकायत करनी चाही तो उसे मारा-पीटा गया ।

कोटेदार ने देर शाम शिवप्रसाद गुप्त मण्डलीय चिकित्सालय वाराणसी में अपनी चोटों का उपचार व डाक्टरी मुआइना कराने के बाद रविवार को दोपहर में जाने पर तहरीर दी । प्रभारी थानाध्यक्ष एस के शुक्ला ने तहरीर के आधार पर गोदाम प्रभारी व सहकर्मी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया ।

वहीं जिला खाद्य एवं विपणन अधिकारी अरुण कुमार त्रिपाठी ने बताया कि कोटेदार ने खुद बवाल किया और गोदाम प्रभारी व उसके सहकर्मी के साथ मार पीट की है। इसकी भी तहरीर थाने पर दी जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *