IFTPC ने लगभग 10000 कर्मचारियों का टीकाकरण किया

IFTPC ने लगभग 10000 कर्मचारियों का टीकाकरण किया

IFTPC और मोशन पिक्चर एंड टीवी प्रोड्यूसर्स वेलफेयर ट्रस्ट

ADS BOOK

मुंबई (वशिष्ठ वाणी)। इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल (IFTPC) ने आज जारी प्रेस विज्ञप्ति में घोषणा की कि 4 जून 2021 से वे लगभग 10000 M&E श्रमिकों का टीकाकरण करने के एक महत्वाकांक्षी मिशन की शुरुआत करेंगे। वर्तमान में आईएफटीपीसी (IFTPC) कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के साथ करार किया गया है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि कार्यक्रम अंधेरी पश्चिम में उनके विशाल कार्यालय में आयोजित किया जाएगा और एक बार महाराष्ट्र के बाहर चालक दल की शूटिंग की वापसी यात्रा शुरू होने के बाद, वे दो-तीन और केंद्र जोड़ देंगे।

यह भी पढ़े: वेब सीरीज अश्लील में कपिल खादीवाला की धमाकेदार एंट्री

IFTPC

आईएफटीपीसी (IFTPC) के अध्यक्ष साजिद नाडियाडवाला ने जोर देकर कहा कि इस खतरनाक बीमारी से निपटने का एकमात्र तरीका टीकाकरण है। उन्होंने आगे कहा कि परिकल्पित टीकाकरण अभियान के पूरा होने से कोरोना वायरस के प्रसार को प्रभावी ढंग से रोका जा सकता है। उन्होंने पूरे एम एंड ई समुदाय के टीकाकरण के लिए अपना पूरा समर्थन देने का वादा किया, जो उन्हें यकीन था कि बीमारी को काफी हद तक खत्म कर देगा और महाराष्ट्र में निडर और चिंता मुक्त शूटिंग प्रक्रिया का मार्ग प्रशस्त करेगा।

epaper scaled

टीवी एंड वेब के अध्यक्ष जेडी मजेठिया ने कहा कि सभी श्रमिकों को टीके मुफ्त दिए जाएंगे लेकिन उच्च श्रेणी के पेशेवरों और तकनीशियनों से मामूली शुल्क लिया जाएगा। पहले टीकाकरण अभियान की लागत मोशन पिक्चर एंड टीवी प्रोड्यूसर्स वेलफेयर ट्रस्ट, आईएफटीपीसी की परोपकारी शाखा द्वारा वित्त पोषित है।

आईएफटीपीसी ने अपने सभी निर्माता सदस्यों से अपने चालक दल के सदस्यों की एक सूची प्रस्तुत करने का अनुरोध किया है ताकि भीड़ को कम करने के लिए उचित समय स्लॉट आवंटित किया जा सके। बिरादरी ने आईएफटीपीसी के मानवीय दृष्टिकोण का तहे दिल से स्वागत किया है।

Youtube sansadvani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *