कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान में माननीय मोदी जी की अपेक्षा है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं का योगदान हो- सलिल विश्नोई

कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान में माननीय मोदी जी की अपेक्षा है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं का योगदान हो- सलिल विश्नोई

संगठन मजबूत होगा तो हम स्वयं मजबूत होंगे: सलिल विश्नोई
  • भाजपा महानगर की बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष ने वरिष्ठजनों की वैक्सीनेशन पर कार्यकर्ताओं का किया मार्गदर्शन
  • भाजपा महानगर ने नौ स्थानों पर वरिष्ठ जनों की टीकाकरण में कार्यकर्ताओं की तैनाती

महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी महानगर की ओर से रविवार शाम गुलाबबाग स्थित पार्टी कार्यालय में मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक संपन्न हुई। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य तथा वाराणसी के प्रभारी सलिल विश्नोई जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार से कोविड- 19 की आपदा में प्रवासी मजदूरों एवं गरीब जनता का मदद व सहयोग किया था, उसी प्रकार से केंद्रीय नेतृत्व को अपेक्षा है कि पार्टी के कार्यकर्ता वैक्सीनेशन के अभियान में भी बढ़-चढ़कर भागीदारी करते हुए वरिष्ठजनों की सेवा करें।

मंडल अध्यक्षों को संगठनात्मक दिशा निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्येक मंडल अध्यक्ष को अपने बूथ कमेटी का स्वयं भौतिक सत्यापन करना चाहिए। बूथ कमेटी में सभी वर्गों का प्रतिनिधित्व होना चाहिए। श्री विश्नोई ने कहा कि मतदाता संवर्धन कार्यक्रम में बूथ समिति से सक्रियता से काम लिया जाए, उसकी भी चिंता करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्र को परम् वैभव तक ले जाने में प्रमुख माध्यम मंडल की टीम है। राष्ट्र को शक्तिशाली बनाने में सभी मंडल अध्यक्ष एवं उनकी टीम का परम कर्तव्य है कि संगठन को मजबूत करें, क्योंकि जब संगठन मजबूत होगा तो हम स्वयं मजबूत होंगे।


बैठक की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने बताया कि महानगर में कुल 9 स्थानों पर वरिष्ठजनों का वैक्सीनेशन किया जाना है। सभी स्थानों पर भाजपा के पदाधिकारी सक्रिय रुप से सेवा में लगेंगे।


उन्होंने बताया कि दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल के प्रभारी जगदीश त्रिपाठी, शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय में डॉक्टर आलोक श्रीवास्तव, शिव प्रसाद गुप्त महिला चिकित्सालय में आत्मा विशेश्वर, लाल बहादुर चिकित्सालय रामनगर में अभिषेक मिश्रा, राजकीय आयुर्वेद चिकित्सालय चौकाघाट में इंजीनियर अशोक यादव, सर सुंदरलाल अस्पताल में अशोक पटेल, शिवपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर मधुकर चित्रांश, दुर्गाकुंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर राहुल सिंह तथा भेलूपुर स्थित स्वामी विवेकानंद अस्पताल में एडवोकेट अशोक कुमार के नेतृत्व में दायित्व सौंपा गया है। जिसमें सभी स्थानों पर मंडल की पूरी टीम सक्रियता से वरिष्ठ जनों की सेवा में लगेंगे।


बैठक का संचालन महामंत्री नवीन कपूर तथा धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष इंजीनियर अशोक यादव ने किया।


बैठक में मुख्य रूप से मंडल अध्यक्षगण गोपाल जी गुप्ता, जितेंद्र यादव, रतन मौर्या, अजीत सिंह, जगन्नाथ ओझा, अभिषेक वर्मा गोपाल, सिद्धनाथ शर्मा, राम मनोहर द्विवेदी, अजय प्रताप सिंह, शत्रुघ्न पटेल सहित महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ, कुणाल पांडेय, कुशाग्र श्रीवास्तव, अभय यादव आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *