उच्चको ने गहना व नगदी से भरा झोला छीन कर हुए फरार

उच्चको ने गहना व नगदी से भरा झोला छीन कर हुए फरार

रिपोर्टर: प्रदीप दुबे

ग़ाज़ीपुर: ज़मानिया कोतवाली क्षेत्र के बरुइन मोड़ स्थित पान के दुकान के पास शनिवार की देर शाम उच्चको ने गहन व नगदी से भरा झोला छीन कर फरार हो गए।गहना व नगदी से भरा झोला लेकर फरार उचक्कों ने नवागत कोतवाल को दी चुनौती। प्राप्त जानकारी के अनुसार करजहि मदनपुरा रोड निवासी राकेश सेठ बिंद्रा कटरा में स्तिथ ज्वेलरी के दुकान बंद कर के बरुइन मोड़ के पास नगर स्थित पान के दुकान पर अपनी बाइक को खड़ा कर के पान खाने लगे।

गहने नगदी से भरा झोला बाइक के हैंडिल में टांग कर छोड़ दिये।पहले से मौके की तलाश में रहे उचक्कों ने अपनी बाइक को कुछ दूरी पर खड़ा कर के एक उच्चका झोले के पास आया तथा दूसरा उच्चका बाइक को चालू किये था मौका देख कर उच्चका ने बाइक के हैंडल से गहना व नगदी से भरा झोला निकाल कर तेजी से दौड़ कर बाइक पर बैठ गया तथा सैयदराजा की तरफ अपना बाइक ले कर तेजी से भाग गए।

पान खा कर राकेश सेठ ने बाइक को देखा तो झोला गायब था जिसपर उन्होंने शोर मचाना शुरू किया तब तक उच्चका फरार हो चुके थे। जमानिया कोतवाल रविंद्र भूषण मौर्य ने बताया कि लगभग तीन लाख रुपए के आभूषणों की छिनैती का मामला प्रकाश में आया है। एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *