हीरो राजन कुमार ने रिक्शा चालकों को दिया “रोड के राजा” का खिताब

हीरो राजन कुमार ने रिक्शा चालकों को दिया “रोड के राजा” का खिताब

  • गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुंबई में हीरो राजन कुमार ने मुंबई रिक्शा मेन्स यूनियन की ओर से आयोजित विशेष कार्यक्रम में तिरंगा फहराया
  • मुंबई के रिक्शा चालकों के बीच अपनी फिल्म लहरिया कट का पोस्टर लांच किया राजन कुमार ने

रिपोर्ट:- शमा ईरानी

मुंबई: गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी की सुबह सुबह आदर्श नगर अंधेरी मुंबई में हीरो राजन कुमार ने मुंबई रिक्शा मेन्स यूनियन की ओर से आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में तिरंगा लहरा कर प्रोग्राम की शुरुआत की। जहां हीरो राजन कुमार ने झंडा फहरा कर गणतंत्र दिवस की सबसे पहले सभी को मुबारकबाद पेश की। यहीं हीरो राजन कुमार ने अपनी नेक्स्ट फिल्म “लहरिया कट” का पोस्टर भी लांच किया। रोड सेफ्टी वीक के दौरान हीरो राजन कुमार ने सेफ गाड़ी चलाने का मैसेज देती फिल्म “लहरिया कट” का पोस्टर रिलीज किया जो मुंगेर की एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

यहां मुंबई रिक्शा मेन्स यूनियन के अधिकारी और बहुत सारे रिक्शा चालक मौजूद थे। हीरो राजन कुमार यहां बिल्कुल एक लीडर के गेटअप में नजर आए। उन्होंने यहां सभी रिक्शा चालकों को संबोधित करते हुए कहा कि डॉक्टर, इंजीनियर के बेटे बड़े गर्व से बताते हैं कि उनके पिता किस प्रोफेशन में हैं मगर एक रिक्शा चालक का बेटा दूसरों से यह बताने में बहुत हिचकिचाता है कि उसके पिता रिक्शा चलाते हैं।

हालांकि रिक्शा चालक बड़ी जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी अंजाम देते हैं और बहुत सारी परेशानी सह कर मुसाफिरों को उनकी मंज़िल तक पहुंचाते हैं। इसलिए इन रिक्शा चालकों को भी एक नाम दिया जाना चाहिए। यह रोड के बादशाह होते हैं, इन्हे रोड का राजा कहा जा सकता है।

अपनी फिल्म लहरिया कट के सन्दर्भ में उन्होंने यहां रिक्शा चालक से पूछा कि जब किसी नए लड़के या ड्राइवर को रिक्शा चलाने को मिलता है तो वो क्या करता है। रिक्शा ड्राइवर ने कहा कि वो तो रिक्शा को एकदम समुंद्री लहरों की तरह उड़ाता है।
राजन कुमार ने कहा कि ऐसे ही ड्राइवर्स बाइकर्स की ज़िन्दगी पर बेस्ड है उनकी फिल्म लहरिया कट। जिसमे लहरों की तरह गाडियां चलाने वालों के बारे में बताया गया है।
राजन कुमार ने यहां रिक्शा चालकों को समझाया कि वे लहरों की तरह गाड़ियां मत उड़ाएं, बल्कि बेहद जिम्मेदारी और बहुत कायदे से गाड़ी चलाएं। मुसाफिरों को सुरक्षित उनकी मंज़िल तक पहुंचाएं और खुद भी किसी किस्म के हादसे से बचें।
आपको बता दें कि राजन कुमार की फिल्म लहरिया कट का सांग भी रिलीज हो गया है, जिसे यूटयूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। बहुत जल्द ही यह पूरी फिल्म आप के सामने होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *