बुजुर्गों को टीकाकरण अभियान में मंगलवार को तीन नए स्थानों पर भाजपा द्वारा लगा हेल्प डेस्क

बुजुर्गों को टीकाकरण अभियान में मंगलवार को तीन नए स्थानों पर भाजपा द्वारा लगा हेल्प डेस्क

  • महानगर की ओर से छः स्थानों पर किया जा रहा सेवा कार्य
  • 65 वर्षीय सितारा देवी ने टीका लगवा कर कहा मैं सब को प्रोत्साहित करूंगी

महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय के नेतृत्व में मंगलवार को वरिष्ठ नागरिकों के टीकाकरण अभियान में सहयोग हेतु तीन नए स्थान पर सेवा का कार्य प्रारंभ किया गया। प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ नीलकंठ तिवारी ने कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल तथा राजकीय महिला चिकित्सालय पहुंच कर कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्यक्रम का शुभारंभ कर कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया।

19 वैक्सीनेशन 2


डॉक्टर तिवारी ने वहां सात मंजिला इमारत के दोनों विंग का देखा प्रस्ताव। उन्होंने एसआईसी डा. प्रसन्न कुमार को प्रस्ताव शासन को भिजवाने का दिया निर्देश। डॉ नीलकंठ तिवारी ने कहा हर संभव सहयोग करते हुए जनहित में जल्द कराया जाएगा निर्माण।


वहीं दीनदयाल हास्पिटल में काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव तथा राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय, चौकाघाट में प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविंद्र जायसवाल जी वैक्सीन के टीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया तथा कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि कोविड-19 भगाना है तो वैक्सीन को लगवाना है, यह वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है किसी भी प्रकार का कोई साइड इफेक्ट नहीं है। कोविड-19 महामारी से बचने के लिए माननीय मोदी जी द्वारा लोगों के जीवन रक्षक टीका लगवाने का काम किया जा रहा है जो बहुत ही सराहनीय है। टीका लगवाने के बाद 65 वर्षीय तारा देवी ने कहा कि मैंने टीका (सुई) लगवाया, मुझे किसी भी प्रकार से कोई भी परेशानी नहीं है, ना ही घबराहट हो रहा है, ना ही दर्द हो रहा है। मैं स्वयं जाकर अपने आसपास के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए खुद प्रोत्साहित करूंगी।


ज्ञात हो कि सोमवार से भाजपा महानगर की ओर से 3 स्थानों पर कैंप लगाया गया है। महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ ने बताया कि महानगर की ओर से प्रस्तावित नौ जगह कैंपो में बाकी तीन स्थानों पर गुरुवार से कैंप का संचालन किया जाएगा।


आज महानगर की और से कुल 6 स्थानों पर कैंप का संचालन हो रहा है, जिसमें सर सुंदरलाल अस्पताल, पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल तथा श्री लाल बहादुर चिकित्सालय रामनगर भी शामिल है।


सभी कार्यक्रमों में मुख्य रूप से नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, अशोक पटेल डॉक्टर आलोक श्रीवास्तव, आत्मा विशेश्वर, इंजीनियर अशोक यादव, अभिषेक मिश्रा के साथ मंडल अध्यक्ष संदीप चौरसिया, गोपाल गुप्ता, सिद्धनाथ शर्मा, अभिषेक वर्मा गोपाल, अजीत सिंह, कमलेश सोनकर और अजय प्रताप सिंह के साथ साधना वेदांती, महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ, डॉ हरी केसरी, बृजेश चौरसिया प्रदीप कसेरा, सुशील गुप्ता विकास चौधरी, मदन मोहन दुबे, अभय यादव, विवेक जायसवाल, रत्नेश गुप्ता, शिव शंकर विश्वकर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता सेवा कार्य में लगे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *