Fri. Feb 23rd, 2024

खूब सारे बच्चे पैदा करो, मकान प्रधानमंत्री देंगे, गैस भी सस्ती मिलेगी,’ भजनलाल के मंत्रीने दिया अजीब बयान

BJP Minister Babulal Kharadi: राजस्थान सरकार के मंत्री बाबूलाल खराड़ी (Babulal Kharadi) का एक अजीब बयान आया है। उन्होंने लोगों से कहा है कि उन्हें खूब सारे बच्चे पैदा करने चाहिए। उन्हें चिंता करने की जरूरत इसलिए नहीं है, क्योंकि मकान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे और गैस भी सस्ती मिलेगी। बता दें कि उदयपुर जिले की झाडोल सीट से दूसरी बार विधायक बाबूलाल खराड़ी की दो पत्नियां और 8 बच्चे हैं।

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी (Babulal Kharadi) का बयान इसलिए भी चर्चा में बना हुआ है, क्योंकि उन्होंने खुद दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम तेजू देवी और दूसरी पत्नी का नाम मणि देवी है। दोनों पत्नियों से उनके 8 बच्चे हैं।

खराड़ी (Babulal Kharadi) बचपन से ही राष्ट्रीय सव्यंसेवक संघर में एक्टिव रहे हैं। इससे पहले वह 2003 और 2008 में भी चुनाव जीत चुके हैं। हालांकि, 2013 में मोदी लहर के बावजूद खराड़ी विधानसभा चुनाव हार गए थे। इसके बाद से वह लगातार दो बार चुनाव जीत चुके हैं।

मंत्री बनने वाले खराड़ी को बड़े नेताओं के साथ आरएसएस का भी समर्थन है। उनका सरल व्यवहार और सादगी भी अक्सर चर्चा में रहती है। वह दो कमरों के कच्चे मकान में रहते हैं। राज्य के सबसे पिछड़े कोटड़ा जैसे इलाके से आने वाले खराड़ी को जनजाति मंत्री बनाया गया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *