(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Mon. Apr 15th, 2024

विश्व कप 2023 में अपने इंजरी को लेकर हार्दिक पांड्या ने कही बात, पांड्या की जगह शमी की हुई थी वापसी

Hardik Pandya World Cup 2023: बिते साथ विश्व कप 2023 में हार्दिक पांड्या एंकल इंजरी के वजह से पूरा टूर्नामेंट खेल नहीं पाए थे. जिसको लेकर उन्होंने अपनी बात रखी है.

आईपीएल में वापसी कर रहे भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने विश्व कप 2023 में अपने इंजरी को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि वो करीब 10 दिनों तक अपने को फिट करने की कोशिश करते रहे. लेकिन जब आराम नहीं मिला तब उन्होंने टीम को इसके बारे में बताया. 

मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या लंबे समय बाद आईपीएल के जरिए क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. पांड्या पिछले साल खेले गए विश्व कप 2023 में चोटिल होने के बाद से ही ग्राउंड से बाहर चल रहे थे. जिसके बाद हाल ही में पांड्या ने टी20 टूर्नामेंट को लेकर अपनी फिटनेस साबित की. जिसके बाद वो आईपीएल खेलने के लिए फिट हुए.

तीन महिने तक चलने की नहीं थी स्थिति

विश्व कप में पांड्या एंकल चोट की वजह से बाहर हो गए थे. हाल ही में वो स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए बताया कि जब उनको चोट लगी तो उन्होंने टीम मैनेंजमेंट को बताया कि वो 5 दिन में फिट हो जाएंगे. जिसके बाद वो टखने पर तीन इंजेक्शन लगवाए. टखने की चोट की वजह से जमा खून को भी निकलवाया. स्थिति ऐसी थी कि मैं तीन महिनें के इस चोट में चलने में भी सक्षम नहीं था. लेकिन खेलने के लिए करीब 10 दिनों तक पेन किलर लेकर खाकर खेलने की कोशिश की. लेकिन फिर भी देश के लिए खेलने का इतना बड़ा पल मिस कर गया. 

पांड्या की जगह शमी की हुई थी वापसी

पांड्या को विश्व कप 2023 के चौथे मैच के दौरान चोट लगी थी. जिसके बाद टीम मैनेजमेंट के साथ सभी को उम्मीद थी वो एक बार फिर वापसी करेंगे. लेकिन ये संभव नहीं हो पाया. पांड्या के वापसी नहीं करने की वजह से पूरे टीम के कॉम्बिनेशन पर असर पड़ा. हालांकि पांड्या की जगह टीम में जगह पाने वाले मोहम्मद शमी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. लेकिन फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा.  

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *