ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

महाराष्ट्र सरकार का ध्यान अधिकारियों के तबादले पर है: फडनवीस

Devendra Fadnavis महाराष्ट्र bjp
ऐसी स्थिति में महाराष्ट्र सरकार केवल अधिकारियों के तबादलों के कार्यों में जुटी हुई है। इन दिनों सरकार का पूरा ध्यान केवल अधिकारियों के तबादले की ओर है जबकि राज्य में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है…
Advertisement

नागपुर: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडनवीस ने कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और शिवसेना की महा विकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन सरकार पर राज्य में कोरोना महामारी से निपटने में असफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार कोविड-19 पर नियंत्रण पाने की बजाय अधिकारियों का तबादला करने पर ध्यान केन्द्रित कर रही है।

Maharashtra Sarakar महाराष्ट्

Advertisement

महाराष्ट्र के पूर्वी विदर्भ क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दो दिवसीय दौर पर गए फडनवीस ने बुधवार को हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही।

महाराष्ट्र Maharashtra Sarakar 1

उन्होंने कहा, “ ऐसी स्थिति में महाराष्ट्र सरकार केवल अधिकारियों के तबादलों के कार्यों में जुटी हुई है। इन दिनों सरकार का पूरा ध्यान केवल अधिकारियों के तबादले की ओर है जबकि राज्य में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है।”

fadnavis महाराष्ट्र bjp

फडनवीस ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार में अधिकारियों के तबादले को लेकर समन्वय की कमी है।

भाजपा नेता ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण इस वर्ष अधिकारियों के तबादले की प्रक्रिया को स्थगित कर देना चाहिए, इससे कोई खास अंतर नहीं पड़ेगा।

Advertisement

प्रिय मित्रों: अगर आप एक अच्छे लेखक है तो आप हमें संपादकीय लिख कर या किसी भी मुद्दे से संबधित अपनी राय, सुझाव और प्रतिक्रियाएं हमारे ई-मेल पर भेज सकते हैं । अगर हमारें संपादक को अपका लेख या मुद्दा सही लगा तो हम अपके मुद्दे को अपने समाचार पत्र एवं वेबसाइटपर प्रकाशित किया जाएगा। आप अपना पूरा नाम,फोटो व स्थान का नाम जरुर लिखकर भेजें।
अन्यथा उसके लेख एवं मुद्दे को प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

Email: vashishthavani.news@gmail.com

वशिष्ठ वाणी भारत का प्रमुख दैनिक समाचार पत्र हैं, जिसमें हर प्रकार के समसामायिक-राजनीति, कानून-व्यवस्था न्याय-व्यवस्था, अपराध, व्यापार, मनोरंजन, ज्ञान-विज्ञान, खेल-जगत, धर्म, स्वास्थ्य व समाज से जुडे हुये हर मुद्दों को निष्पक्ष रुप से प्रकाशित किया जाता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *