ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

BMC के आगे आम जनता लाचार

BMC

मुंबई / वशिष्ठ वाणी: कोरोना महामारी के बावजूद लोगों ने गणपति उत्सव मनाने में कोई कमी नही रखी है, बीएमसी (BMC) द्वारा कोरोना के नए गाइडलाइन का पालन करते हुए लोग गणपति विसर्जन के लिए ऑनलाइन बुकिंग करना शुरू भी कर दिए हैं, पर कुछ लोगो की यह शिकायत आ रही है कि वह मर्वे बीच या अक्सा बीच के ऑप्शन पर जब भी क्लिक कर रहे है तो वह खुल नहीं रहा है, जब वशिष्ठ वाणी न्यूज द्वारा ऑनलाइन shreeganeshvisarjan.com पर जा कर चेक किया गया तो वही समस्या बार बार आ रही थी।

BMC
shreeganeshvisarjan.com

हमने जब बीएमसी (BMC) अधकारियों को संपर्क करना चाहा तो कोई सामने नहीं आया, तब हमने ट्वीट के माध्यम से बीएमसी (BMC) को सम्पर्क किया, पर बीएमसी तो एक सिस्टम का हिस्सा है, जब वह पहले किसी की नही सुनती थी तो अभी क्या सुनेगी, हमारे कई बार ट्वीट करने के बाद जब उनके द्वारा कोई जवाब नही आया तो हमे यह समझ गए कि बीएमसी (BMC) को मनमानी करने से कोई नही रोक सकता है, और वह जैसे चाहेंगे वैसे ही आम जनता को करना होगा।

Ganpati visarjan
shreeganeshvisarjan.com

हम बार बार आम जनता इसलिए बोल रहे है क्योंकि इनका जोर सिर्फ आम जनता पर ही चलता है, क्योंकि अगर किसी मंत्री के यहां गणपति विसर्जन हो तो यह रेड कार्पेट बिछा दे, पर आम जनता का ऑनलाइन आवेदन वही स्वीकार करेंगे जहा उनकी मर्जी होगी।

अब तो काफी नेता आर्टिफिशियल बना कर और अपने बड़े बड़े बैनर लगा कर गणपति विसर्जन करवा रहे हैं, अब आपका वहा मन ना भी तो भी आपको वही विसर्जन करना होगा क्योंकि सिस्टम के खिलाफ अगर आप गए तो आपको भारी कीमत भी चुकानी पड़ सकती है, इसलिए बीएमसी जो बोले वही आपको करना होगा।

आप विसर्जन के समय गणपति बप्पा का आरती भी नही कर सकते क्योंकि बीएमसी (BMC) नही चाहती है, आप आरती तो दूर आप आरती बोल भी नही सकते क्योंकि बीएमसी (BMC) नही चाहती, तो बीएमसी जैसा बोले वैसे ही आपको करना होगा।

गणेशोत्सव 2021

बीएमसी (BMC) जो भी करती है आपके भले के लिए करती है अभी बारिश का भी मौसम है और बारिश के कारण काफी जगह गड्ढे हो गए पर बीएमसी आपके लिए इतनी चिंतित है कि वह उन गड्ढों को छोड़कर आपके कोरोना से बचाने में जुटी हैं, अब आपको उन गड्ढों से कोई हादसा हो जाये पर वह कोरोना से आपको बचा कर रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *