पोर्न केस में फंसी गहना वशिष्ठ आईं राज कुंद्रा के सपोर्ट में

पोर्न केस में फंसी गहना वशिष्ठ आईं राज कुंद्रा के सपोर्ट में

मुंबई: मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद से इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। अश्लील वीडियोज शूट और एप्स पर शेयर करने जैसे आरोपों को लेकर राज को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। वहीं, इस मामले पर कई सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। हाल ही में गहना वशिष्ठ ने अपने स्टेटमेंट जारी किया था और अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो राज पर लगे आरोपों पर सफाई देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने एकता कपूर का भी नाम लिया है।

Raj Kundra and Gehana Vasisth

गहना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो राज के सपोर्ट में बोलती नजर आ रही हैं। गहना का कहना है कि जिन वीडियोज के कारण राज पर आरोप लगे हैं, वो पोर्न नहीं हैं बल्कि नॉर्मल इरॉटिका हैं। ठीक उसी तरह जिस तरह एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के वीडियोज हैं। उन्होंने कहा- ‘मुझे राज की गिरफ्तारी के बारे में पता चला, मैं सिर्फ ये कहना चाहती हूं कि कोई पोर्न नहीं बना रहा है कोई गंदे वीडियोज नहीं हैं। नॉर्मल वीडियोज थे जैसे एकता कपूर ‘गंदी बात’ बनाती हैं और ‘पार्च्ड’ न जाने कितनी फिल्में हैं’।

गहना ने लोगों से गुजारिश की है कि बिना वीडियोज देखे कोई भी जज ना करें। उन्होंने कहा है कि उनमें से कोई ऐसे वीडियोज नहीं हैं जो पोर्न की कैटेगरी में गिने जाएं। बता दें कि राज से पहले पोर्न वीडियो शूट मामले में गहना को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने 5 महीने जेल में गुजारे थे और अब वो जमानत पर बाहर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *