गौरव भटनागर कलाकारों के साथ करेंगे कई प्रोजेक्ट्स

गौरव भटनागर कलाकारों के साथ करेंगे कई प्रोजेक्ट्स

स्ट्राईव सहित कई अमेरिकन फिल्मों के निर्माता, एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर रहे हैं गौरव भटनागर

ADS BOOK

मुंबई (वशिष्ठ वाणी): फिल्मों का जुनून कुछ ऐसा होता है कि इंसान इस फील्ड में शोहरत हासिल करने के लिए हर तरह के जोखिम उठाता है और कुछ करके दिखाता है। गौरव भटनागर भी एक ऐसी ही फिल्मी शख्सियत का नाम है। फिलहाल वह अमेरिका में रहते हैं और कई अमेरिकन फिल्मो में निर्माता, एग्जेक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में जुड़े रहे हैं। भारत और बॉलीवुड से रिश्ता रखने वाले गौरव भटनागर वैसे आईटी के क्षेत्र में है मगर उन्हें फ़िल्म मेकिंग और फिल्मो के तकनीकी पहलुओं से गहरी दिलचस्पी रही है। यही वजह है कि यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका में रहने के बावजूद फ़िल्म मेकिंग के अपने जुनून को ज़िंदा रखा है।

यह भी पढ़े: वेब सीरीज अश्लील में कपिल खादीवाला की धमाकेदार एंट्री

फ़िल्म स्ट्राईव (2019) के गौरव भटनागर एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर थे। इस फ़िल्म को कई अवार्ड्स से भी नवाजा गया और कई पुरुस्कारों में इसे नॉमिनेशन भी मिला। गौरव भटनागर “बाय बाय किट्टी” नामक एक फ़िल्म भी प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसका प्लॉट बेहद इंट्रेस्टिंग है। दोज़ हु वॉक अवे के गौरव भटनागर एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर हैं। 2019 में आए वीडियो सांग “मनाना न इस दिल को” के वीडियो डायरेक्टर गौरव भटनागर थे जिसके संगीतकार वैभव भटनागर थे और यह सांग काफी पसंद किया गया था।

यह भी पढ़े: आफताब ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ के स्टोरी में नजर आएंगे

गौरव भटनागर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म कर्मा भी प्रोड्युस करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि स्ट्राइव 2019 की एक अमेरिकन इंडिपेंडेंट कमिंग-ऑफ-एज ड्रामा फिल्म है। हार्लेम में सेट, यह फिल्म कलानी जॉनसन (जोइस्टाआरआर) की कहानी बताती है, जो एक 18 वर्षीय हाई स्कूल की छात्रा है, जो हार्लेम के प्रोजेक्ट्स और सड़कों पे चुनौतीपूर्ण जीवन का सामना करते हुए येल विश्वविद्यालय में स्वीकार होने का सपना देखती है। उसके साथ सहयोगी के तौर पर कॉलेज काउंसलर मिस्टर रोज़ (डैनी ग्लोवर) हैं। स्ट्राइव के निर्देशक रॉबर्ट रिपबर्गर हैं।

गौरव भटनागर हॉलीवुड और बॉलीवुड के कलाकारों और टेक्नीशियन के सहयोग से कई प्रोजेक्ट्स पर वर्क आउट कर रहे हैं। कोरोना की वजह से मुम्बई आ कर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियां करने में उन्हें देरी हो रही है, मगर वो प्री प्रोडक्शन का काम स्टार्ट कर चुके हैं।

Youtube sansadvani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *