नौकरी जाने के ख़तरों में घिरे युवक की रोचक कहानी पर कॉमेडी फिल्म बना रहे हैं गौरव भटनागर

नौकरी जाने के ख़तरों में घिरे युवक की रोचक कहानी पर कॉमेडी फिल्म बना रहे हैं गौरव भटनागर

  • शमा ईरानी

मुंबई / वशिष्ठ वाणी: आईटी कंपनियों में काम करने वालों को बेहद तनाव के माहौल से गुजरना पड़ता है। उनपर हमेशा नौकरी चले जाने की तलवार लटकती रहती है। कई बड़ी कंपनियां बड़े पैमाने पर लोगों की छंटनी भी करती हैं। इन सब से आईटी प्रोफेशनल्स में तनाव बढ़ता जा रहा है। कई कंपनियां अपने एम्पोलाइज़ पर काम का टारगेट पूरा करने का और बेहतर नतीजे देने का दबाव इसलिए भी बनाती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे लोग अच्छा काम करेंगे। इस क्षेत्र में सिर्फ़ नौकरी जाने का खौफ नहीं होता, तरक़्क़ी और भविष्य में अपने रोल को लेकर भी लोग बहुत चिंतित होते हैं।दफ़्तर में बहुत ज़्यादा तनाव का माहौल होने से लोग डिप्रेशन के शिकार भी हो रहे हैं।


इसी सब्जेक्ट को एक कॉमेडी फिल्म का रूप दे रहे हैं गौरव भटनागर। यह हिंदी फिल्म अमेरिका में एक आईटी कंपनी में जॉब कर रहे युवा की कहानी कहती है। उसके साथ ऐसी स्थिति होती है कि उसका बॉस उसे नौकरी से निकालने का नोटिस थमा देता है, उसके बाद कहानी में मोड़ आता है और सिचुएशनल कॉमेडी पैदा होती है।


एक दिलचस्प तथ्य यह है कि इस मूवी को बनाने जा रहे गौरव भटनागर भी खुद एक आईटी प्रोफेशनल हैं और अमेरिका में पिछले कई वर्षों से काम कर रहे हैं। फिलहाल इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट का काम जोर शोर से जारी है। बॉलीवुड की इस फ़िल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है। इस कॉमेडी फिल्म की कैलिफोर्निया में शूटिंग की जाएगी।


गौरतलब है कि गौरव भटनागर कई अमेरिकन फिल्मो में निर्माता, एग्जेक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में काम करते आ रहे हैं। कई हॉलीवुड एक्टर्स के अभिनय से सजी 2019 में रिलीज हुई फ़िल्म स्ट्राईव के गौरव भटनागर एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर थे। गौरव भटनागर “बाय बाय किट्टी” और एक एक्शन थ्रिलर फिल्म कर्मा का भी निर्माण कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *