गहमर थाना पुलिस ने एक तस्कर को किया गिरफ्तार

गहमर थाना पुलिस ने एक तस्कर को किया गिरफ्तार

ओटा में लगे भारी मात्रा में शराब बरामद।

संवाददाता प्रदीप दुबे

सेवराई/गाजीपुर: पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह के निर्देशन में जिला पुलिस अपराधियों और शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चल रही है। इसी क्रम में गहमर थाना पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया। ओटा में लगे भारी मात्रा में शराब बरामद किया। अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

इस संबंध में गहमर कोतवाल अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि सोमवार की देर शाम सेवराई चौकी इंचार्ज रामकुमार ओझा को मुखबिर से सूचना मिली कि एक तस्कर आटो में शराब की खेप लेकर बिहार जा रहा है। इस सूचना पर वह पुलिस कर्मियों के साथ मौके के लिए रवाना हो गए। सेवराई उच्च प्राथमिक विद्यालय पोखरा के पास पहुंचे तो एक आटो आती दिखाई दी। पास आने पर जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया, चालक रफ्तार तेज करना भागना चाहा, लेकिन पुलिस घेरेबंदी कर उसे पकड़ लिया गया।

आटो से प्लास्टिक के बोरे में रखा 466 पाउच लगभग 85 लीटर 8PM अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम संतोष सिंह, निवासी फरियादी थाना नुआंव कैमूर (बिहार) बताया। संबंधित धाराओं में अभियुक्त का चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली इस टीम में चौकी इंचार्ज के साथ हेड कांस्टेबल अनिल पटेल, पवन कुमार बिंद, विनय कुमार सरोज, नितिन कुमार शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *