नगर में सर्राफा व्यवसायी से शुक्रवार की रात हुई लूट

नगर में सर्राफा व्यवसायी से शुक्रवार की रात हुई लूट

रिपोर्टर: प्रदीप दुबे

गाजीपुर: सादात नगर में सर्राफा व्यवसायी से शुक्रवार की रात हुई लूट के मामले की घटना के कुछ ही देर बाद जांच करने सीओ सैदपुर राजीव द्विवेदी पहुंचे, वहीं शनिवार को इस मामले की जांच करने एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी पहुंचे। एसपी सिटी ने एसओ दिव्यप्रकाश सिंह को जांच में तेजी लाने के साथ ही नगर में चीता मोबाइल को चक्रमण करते रहने का निर्देश दिया।

साथ ही आगामी दिनों में बस स्टेशन से बाजार में प्रवेश करते ही पोखरे के पास पिकेट ड्यूटी लगाने का आश्वासन दिया। शुक्रवार की रात करीब पौने नौ बजे बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने दुकान बंद करके घर लौट रहे सर्राफा व्यवसायी कृष्णानन्द वर्मा से असलहे के बल पर रुपये और आवश्यक कागजात से भरा झोला लूट लिया था।

बदमाशों ने उसे लक्ष्य कर फायरिंग भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से नाइन एमएम का खोखा भी बरामद किया। भुक्तभोगी ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना की तरह दुकान बन्द करके घर जाने वाला था। अभी वह अपने चबूतरे पर बैठा ही था, तभी पश्चिम की तरफ से आये एक ही बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग करते हुए घटना को अंजाम दिया। उसने पुलिस को बताया कि झोले में करीब 35 हजार नकद रुपये समेत दुकान की चाभी और खाता भी था। उसने बताया कि बदमाशों ने उसे लक्ष्य कर गोली चलाई थी।

वह पिस्टल देखते ही दहशत के मारे नीचे गिर पड़ा, इसी बीच बदमाश झोला लेकर फरार हो गए। रात में ही स्थानीय पुलिस के अलावा सीओ राजीव द्विवेदी ने भी घटना की जानकारी ली। शनिवार की सुबह व्यापारियों ने बाजार की दुकानें बंद करवाकर पुलिस से जल्द ही राजफाश की मांग की। इस क्रम में एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने भी पहुंचकर घटनाक्रम की पूरी जानकारी लेते हुए मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *