मोदी सरकार के सात साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में मास्क एवं सैनिटाइजर का निःशुल्क वितरण

मोदी सरकार के सात साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में मास्क एवं सैनिटाइजर का निःशुल्क वितरण

  • संवाददाता प्रदीप दुबे

गाजीपुर। मोदी सरकार के सात साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी द्वारा देशव्यापी ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम के अन्तर्गत नगर के दो वार्डों महाजन टोली एवं सुभाष नगर में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष सरिता अग्रवाल द्वारा घर-घर जाकर लोगों के बीच मास्क एवं सैनिटाइजर का निःशुल्क वितरण किया गया एवं थर्मल स्कैनिंग तथा आक्सीमीटर से लक्षण की जाँच कर प्रभावित संक्रमितों को मेडिकल किट वितरित किया गया।

सरिता अग्रवाल ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम में आज लोगों से सम्पर्क कर कोरोना से जागरूक करते हुए कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की अपील की गयी। दो गज की दूरी, मास्क जरूरी, बार-बार साबुन से हाथ धोना आदि को नियमित दिनचर्चा में करते हुए सभी लोगों से अभी भी सजग, सतर्क व सावधान रहने की अपील की हैं।

इन्होंने कोरोना संक्रमण पर तेजी से नियंत्रण पाने में सरकार की कोशिशों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना पूरी तरह अभी समाप्त नहीं हुआ है, कोरोना से हम सबको लड़ना भी है एवं जीतना भी है। न0पा0प0 के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता विनोद अग्रवाल भी दोनों वार्डों में साथ-साथ मास्क, सैनिटाइजर आदि के वितरण में सहभागिता करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना के संभावित तीसरी लहर को गंभीरता से लेते हुए लोगों को सावधान एवं सुरक्षित रहने एवं कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की अपील की। इस अवसर पर सभासद जय कटियार, कमलेश श्रीवास्तव, लाले यादव, बूथ अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, सुरेश पटेल, आशीष चित्रांशी, सुनील गुप्ता, अखिलेश श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *