एसटीएफ और पुलिस की बड़ी कामयाबी 55 लाख की अवैध शराब बरामद चार गिरफ्तार

एसटीएफ और पुलिस की बड़ी कामयाबी 55 लाख की अवैध शराब बरामद चार गिरफ्तार

रिपोर्ट प्रदीप दुबे

एंकर-खबर ग़ाज़ीपुर से है। जहां एसटीएफ और पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ, पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने ग़ाज़ीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र के एक स्कूल पर छापा मारकर अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। नोनहरा क्षेत्र के एमजेआरपी स्कूल में अवैध शराब की फैक्ट्री चल रही थी।पुलिस ने छापा मारकर मौके से 4 बदमाशो को गिरफ्तार किया है।

अवैध शराब की फैक्ट्री से पुलिस ने 55 लाख की अवैध शराब बरामद की है।पंचायत चुनाव और होली के मद्देनजर शासन के निर्देश पर चल रहे अभियान के तहत हुई इस कार्यवाही में एसटीएफ को महत्वपूर्ण इनपुट मिले थे।जिसके आधार पर एसटीएफ और पुलिस ने स्कूल में चल रही शराब फैक्ट्री पर छापा मारा।

पुलिस ने यहां से 1250 पेटी अवैध शराब बरामद की।अवैध शराब के बड़े जखीरे के साथ ही पुलिस ने शराब बनाने के उपकरण, सीलिंग मशीन, शराब बनाने के केमिकल,400 लीटर स्प्रिट,हजारों की संख्या में शराब की खाली बोतले, रैपर, 1 ट्रक और 1 कंटेनर बरामद किया है। पुलिस ने मौके से अवैध शराब काला कारोबार करने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए बदमाशों में हसन और करामत अली सुल्तानपुर,गोविंद शाह देवरिया,जबकि जावेद मेवाती मध्य प्रदेश का रहने वाला है।मौके से स्कूल संचालक प्रद्युम्न राम और कारोबार में शामिल धर्मेंद्र मौर्या फरार हो गए।पुलिस बाकी नेटवर्क की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *