Fri. Feb 23rd, 2024

पूर्व CM महबूबा मुफ्ती हुई सड़क हादसे का शिकार, ड्राइवर को आई चोट 

Mehbooba Mufti Car Accident: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) की कार का एक्सीडेंट हो गया है. हादसा कश्मीर के अनंतनाग में हुआ है. हादसे में महबूबा मुफ्ती बाल-बाल बच गई हैं. बताया जा रहा है कि उनके ड्राइवर को चोट आई है.

महबूबा मुफ्ती को नहीं आई चोट 

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की मीडिया सेल की ओर से हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की कार जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जाते समय हादसे का शिकार हो गई. पूर्व मुख्यमंत्री और उनके सुरक्षा अधिकारी को चोट नहीं आई है. 

दूसरे वाहन से टकराई कार 

हादसे को लेकर अधिकारियों ने कहा कि पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती गुरुवार को बाल-बाल बच गईं, क्योंकि उनकी गाड़ी अनंतनाग जिले में हादसे का शिकार हो गई. पुलिस की तरफ से बताया गया कि संगम में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री की गाड़ी की भिड़ंत एक दूसरे वाहन के साथ हुई थी. 

पीड़ितों से मिलने जा रही थीं महबूबा

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, खानबल में आग लगने की घटना के पीड़ितों से मिलने के लिए जा रही थीं. इस दौरान वो हादसे का शिकार हो गईं. महबूबा की निजी सुरक्षा में तैनात एक पुलिस अधिकारी को हल्की चोटें आई हैं. कार का एक्सीडेंट होने के बाद भी पीडीपी प्रमुख पहले से तय यात्रा पर आगे निकल गईं. पार्टी के एक प्रवक्ता ने हादसे के बारे में बताया कि महबूबा सुरक्षित हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *