Sat. Feb 24th, 2024

Flights Update: मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, दिल्ली एयरपोर्ट पर 30 उड़ानें लेट, 17 उड़ानें रद्द

Flight update

Flights Update: कड़कड़ाती ठंड और घने कोहरे के कारण रेल, हवाई और सड़क मार्ग से यात्रा करने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मंगलवार को घने कोहरे और कम दृश्यता के कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर हवाई यात्रा बुरी तरह प्रभावित हुई है. कोहरे के कारण 30 उड़ानें देरी से चल रही हैं जबकि 17 उड़ानों को रद्द किया गया है. इसी बीच नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने सभी यात्रियों से अपनी उड़ान के बारे में अपडेट लेते रहने का आग्रह किया है ताकि उन्हें ज्यादा परेशानी न हो.

मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

मंगलवार को भी दिल्ली-एनसीआर में घर से बाहर निकलने वाले लोगों को हाड़ कंपा देने वाली ठंड का एहसास हुआ. पूरे दिल्ली-एनसीआर में विजिबिलटी ना के बराबर रही. इसी बीच मौसम विभाग ने पूरे एनसीआर में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है और लोगों को बेहद जरूरी होने पर ही घर से निकलने की सलाह दी है.

अगले 5 दिनों तक दिल्ली में पड़ेगी भयंकर ठंड

अभी दिल्ली-एनसीआर वासियों को अगले 5 दिनों तक भयंकर ठंड का सामना करना पड़ सकता है. भारत मौसम विभाग(IMD) ने सुबह का तापमान 3 डिग्री से नीचे रहने की संभावना जताई है. वहीं आज यानी मंगलवार को अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. न्यूनतम तापमान आज भी सामान्य से 4 डिग्री नीचे रहेगा. मौसम विभाग के मुताबिक 21 जनवरी तक मौसम में सुधार की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है. मंगलवार को दिल्ली में बादल छाए रहेंगे, धूप निकलने की संभावना बेहद कम है. कोहरे के कारण दृश्यता ना के बराबर रहने के आसार है और सर्दी का सितम जारी रहने की उम्मीद है.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *