अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी फ़िल्म ‘कर्म पुत्र’ का फ़र्स्ट लुक लांच

अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी फ़िल्म ‘कर्म पुत्र’ का फ़र्स्ट लुक लांच

संवाददाता शमा ईरानी

मुंबई: ‘गुंडा’ फेम अभिनेता विनोद यादव की मुख्य भूमिका से सजी भोजपुरी फ़िल्म ‘कर्म पुत्र’ का मुम्बई में फ़र्स्ट लुक जारी किया गया सभी ने फ़िल्म के टीज़र को बहुत पसंद किया। 14 मार्च को ही एक्टर विनोद यादव का जन्मदिन भी केक काट कर मनाया गया। इस अवसर पर निर्देशक इकबाल बख्श सहित फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम मौजूद थी। यहां मुख्य अतिथि के रूप में कॉमेडियन सुनील पाल भी मौजूद थे।

अन्नी फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘कर्म पुत्र’ की काफी शूटिंग हो गई है. इकबाल बख्श ने कहा कि ‘कर्म पुत्र’ की शूटिंग हम अगले माह में पूरी कर लेंगे.

इस फिल्म में विनोद यादव का लुक और किरदार बहुत जानदार है। फर्स्ट लुक में उन्होंने कमाल का एक्शन किया है। विनोद यादव ने फ़िल्म कर्म पुत्र का एक बेहतरीन डायलॉग भी बोला तो सभी ने तालियों से उनके काम की सराहना की।

इस फिल्म में विनोद यादव के अपोजिट अभिनेत्री माही खान नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन इकबाल बख्श कर रहे हैं. फिल्म में दर्शकों को एक्शन और रोमांस का तड़का देखने को मिलने वाला है.

इस फिल्म में विनोद यादव एक अलग ही अवतार में दिखाई देने वाले हैं. अभिनेता विनोद यादव ने बताया, “इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत महत्वपूर्ण है. फिल्म की कहानी कर्म शब्द के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में दर्शकों को कई रोमांचक दृश्य देखने को मिलेंगे. हमारी फिल्म आम भोजपुरी फिल्मों से हटकर है. इकबाल बख्श बहुत अनुभवी और कमाल के डायरेक्टर हैं। उनके एक्शन और शॉट टेकिंग जानदार होती है। “

फिल्म के निर्देशक इकबाल बख्श ने बताया कि, “मैंने विनोद यादव के साथ पहले भी काम किया है. वह वर्सटाइल एक्टर हैं. फिल्म में विनोद यादव का कैरेक्टर बहुत स्ट्रांग है.”

ऎक्ट्रेस माही खान ने विनोद यादव को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और इकबाल बख्श का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उन्हें इस फ़िल्म के लिए कास्ट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *