Sat. Feb 24th, 2024

पूनम के खिलाफ होगी FIR, निकिता शर्मा और एजेंसी Hautterfly के खिलाफ भी एक्शन मांग 

Poonam Pandey: पूनम पांडे से सिनेमा जगत के कई सितारे नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने अपने निधन की फर्जी खबर फैलाई है। एक्ट्रेस के इस पब्लिसिटी स्टंट से नाराज होकर एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेंट दर्ज कराई है। सिर्फ इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की मैनेजर निकिता शर्मा और एजेंसी Hautterfly के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 417, 420, 120B, 34 के तहत FIR करने की मांग की है। सभी पर पब्लिक को चीट करने और देश के साथ सर्वाइकल कैंसर के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला बनाने के लिए कहा है। पूनम के इस स्टंट को पब्लिसिटी और चीट करार करने की मांग उठाई है। 

पूनम के खिलाफ होगी FIR

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर करने की बात कही थी। ऑफीशियल्स का कहना था कि पूनम पांडे ने जो मौत का फेक पीआर स्टंट किया है वो बहुत गलत है। सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरूकता पैदा करने की आड़ में उन्होंने जो सेल्फ प्रमोशन किया है वो स्वीकार्य नहीं है। इस तरह की न्यूज के बाद इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लोग मौत की खबर पर यकीन करने में संकोच करेंगे। पीआर के लिए कोई भी इंडस्ट्री का व्यक्ति इस हद तक नहीं गिरेगा। पूनम पांडे की मैनेजर ने भी एक्ट्रेस की मौत की खबर को झूठा बताया है। ऐसे में पूनम पांडे और उनकी मैनेजर के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए जो अपने पर्सनल मुनाफे के लिए इस तरह मौत की खबर पर ढोंग कर रहे हैं। पूरी फिल्म इंडस्ट्री और पूरे नेशन ने पूनम पांडे को श्रद्धांजलि दी थी। सबका इस तरह से अपमान करना सही नहीं है, इसलिए एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन जरूर लिया जाना चाहिए। 

मौत की झूठी खबर के लिए सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की जमकर फजीहत 

बता दें अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत का दावा और कुछ वक्त बाद सोशल मीडिया पर उनके फिर से पदार्पण के कारण इंटरनेट हो या बॉलीवुड हस्तियां सभी गुस्से में हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों से लेकर फिल्म जगत की कई हस्तियों ने इसे ‘भद्दा’, ‘शर्मनाक’ और ‘प्रचार का निचला स्तर’ करार दिया है। पांडे की टीम ने शुक्रवार को बीमारी से उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर जारी की थी लेकिन बाद में यह खबर झूठी और अभिनेत्री द्वारा अपनाया एक हथकंडा निकली। 

पूनम ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर स्वयं के ‘जिंदा’ होने की घोषणा की। पांडे के मुताबिक, ऐसा करने के पीछे उनका मकसद सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाना था। हालांकि पूनम पांडे की ये हरकत सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और पूजा भट्ट, सारा खान, अली गोनी और राहुल वैद्य समेत फिल्म हस्तियों को अप्रिय लगी और सभी ने पूनम की जमकर आड़े लिया और एक बीमारी के प्रति इस तरह की शर्मनाक हरकत के लिए निंदा की।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *