Fri. Feb 23rd, 2024

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सबसे आगे हनुमान, Teja Sajja का ऐसा अवतार देखकर चौंक गए फैंस

Hanuman Movie Box Office Collection: धुंआधार कमाई कर रही है। 12 जनवरी 2024 को तेजा सज्जा की हनुमान मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर तहलका मचाया हुआ है। आपको बता दे कि प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित तेजा सज्जा का हनुमान मूवी पूरी तरह हनुमान का अवतार पर बनाया गया है। इसमें हनुमान का भव्य मूर्ति दिखाया गया है। 12 जनवरी 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ जैसे अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो चुकी यह मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रूकने का नाम नहीं ले रही है। अपने पहले दिन से अब तक लगातार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कमाई के मामले में डंका बज रहा है।

हनुमान का ट्रेलर

प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है और ट्रेलर रिलीज होने के बाद सकारात्मक प्रतिक्रिया जंगल की आग की तरह फैल गई। सबसे बड़ा आकर्षण और चर्चा का बिंदु बहुत कम लागत पर किया गया प्रभावशाली वीएफएक्स कार्य रहा है। ऐसी सभी अनुकूल बातचीत और ओम राउत की आदिपुरुष के साथ तुलना ने इसे सुर्खियों में बने रहने में मदद की है।

आज सिनेमाघरों में महेश बाबू की गुंटूर करम भी आ गई है. जैसा कि यह फिल्म अभिनेता की डेढ़ साल बाद वापसी का प्रतीक है, प्रशंसकों के बीच उत्साह अपने चरम पर है, और प्रचार को देखते हुए, बिग जी ने बड़े पैमाने पर शो गिनती हासिल की है, खासकर तेलुगु राज्यों में।

हनुमान के हिंदी वर्जन की प्रभावशाली प्री-सेल्स

जबकि तेलुगु संस्करण आगे चल रहा है, हनुमान का हिंदी संस्करण सभी को आश्चर्यचकित करने वाला है क्योंकि इसने पहले दिन की अग्रिम बुकिंग के माध्यम से पहले ही कुल 1.05 करोड़ (अवरुद्ध सीटों को छोड़कर) के टिकट बेचे हैं।

सैकनिल्क के अनुसार, पुष्पा ने अपने हिंदी डब संस्करण के लिए पहले दिन 35 लाख की प्री-सेल का आनंद लिया । तो, हिंदी संस्करण में तीन गुना अधिक प्री-सेल दर्ज करके हनुमान अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म से आगे चल रहे हैं।

नोट: बॉक्स ऑफिस नंबर अनुमान और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। कोइमोई द्वारा संख्याओं को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया गया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *