एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में थाना बेहट पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा स्मैक तस्करों से मुठभेड़

एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में थाना बेहट पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा स्मैक तस्करों से मुठभेड़

जवाबी फायरिंग में एक तस्कर घायल, दो गिरफ्तार

तस्करों के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी अवैध तमंचा कारतूस एवं करीब आधा किलो स्मैक जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत 50 लाख बरामद

सहारनपुर (वशिष्ठ वाणी): क्राइम ब्रांच एवं बेहट कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायलावस्था में एक बदमाश समेत दो नशा तस्करों को दबोचकर उनके कब्जे से भारी मात्रा में स्मैक व पिकअप गाड़ी बरामद कर ली। पुलिस द्वारा बरामद की गई स्मैक की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रूपए बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बरेली से भारी मात्रा में स्मैक लाई जा रही है जिस पर बेहट कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह व सीओ बेहट रामकरण सिंह के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर नशा तस्करों का पीछा किया तथा शाकम्भरी रोड चड्ढा फार्म हाऊस के पास सुबह चार बजे आरोपियेां को रूकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायर झोंक दिया।

पुलिस द्वारा आत्मरक्षा फायरिंग में एक तस्कर दिलदार पुत्र अनवर निवासी कस्बा व थाना मिर्जापुर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल दिलदार व दूसरे बदमाश जहीर पुत्र नानू निवासी अम्बेहटा पीर थाना नकुड़ को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी, 500 ग्राम स्मैक, एक खोखा व एक जिंदा कारतूस बरामद कर लिए। पुलिस द्वारा बरामद की गई स्मैक की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 50 लाख रूपए बताई जा रही है।

पुलिस ने घायल नशा तस्कर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तथा दोनों नशा तस्करों के खिलाफ वांछित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *