(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Tue. Apr 16th, 2024

हैंग हुआ एल्विश यादव का ‘सिस्टम ‘, लुक्सर जेल बना ठिकाना

Elvish Yadav 14 Day Judicial Custody: नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को आज रविवार (17 मार्च) को ही गिरफ्तार किया था. इसके बाद एल्विश यादव को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया.

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को वन्य जीवन संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. अब एल्विश यादव को नोएडा की लुक्सर जेल भेजा गया है. नोएडा पुलिस के मुताबिक एल्विश यादव पर आरोप है कि वो पार्टियों और क्लबों में सांपों की बाइट यानी स्नेक बाइट प्रोवाइड कराता हैं जो कि कानूनन जुर्म है.

नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को आज रविवार (17 मार्च) को ही गिरफ्तार किया था. इसके बाद एल्विश यादव को पुलिस ने जिला एवं सत्र न्यायालय सूरजपुर, ग्रेटर नोएडा में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

सेक्टर-49 थाने में दर्ज किया था मुकदमा

एल्विश यादव की गिरफ्तारी को लेकर DCP नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने कहा कि वन्य जीव संरक्षण अधिनियम-1972 के तहत एल्विश यादव और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इसी केस में आज उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था. एल्विश यादव के खिलाफ रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के लेकर नोएडा के सेक्टर-49 थाने में मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद इस मामले में नोएडा के सेक्टर-20 थाने में जांच के लिए भेज दिया गया था. अब पुलिस ने इस मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने 5 आरोपियों को किया था गिरफ्तार

एल्विश यादव के खिलाफ बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एक कर्माचारी ने एफआईआर दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले में सेक्टर-49 इलाके में रेड की थी और इस दौरान 5 आरोपियों को भी पकड़ा था. इसके साथ ही पुलिस की टीम को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप मिले थे.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *