(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Mon. Apr 15th, 2024

Elvish Yadav Viral Video: इल्विश यादव पर दर्ज हुई FIR, यूट्यूबर से मारपीट का वायरल हुआ था वीडियो 

Elvish Yadav Viral Video: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव पर FIR दर्ज हो गई है। यह कार्रवाई एल्विश के उस वायरल वीडियो पर हुई है, जिसमें वह सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) नाम के यूट्यूबर को मारते हुए नजर आ रहे हैं। एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत  एफआईआर दर्ज की गई है।

जानिए पूरा मामला

बता दें कि पिछले दिनों सागर ठाकुर (Maxtern) नाम के यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी पर एल्विश यादव ने यूट्यूबर को धमकी भरे अंदाज में ‘दिल्ली में ही रहते हो’ कहा था। इसके बाद दोनों यूट्यूबर की गुरुग्राम की किसी दुकान में मुलाकात हुई थी। यहां एल्विश ने आते ही सागर ठाकुर को मारना-पीटना शुरू कर दिया था। इसका एक वीडियो भी शुक्रवार सुबह से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अपने साथ कई लोगों को लाया था एल्विश

इस वीडियो में देखा गया था कि एल्विश अपने साथ कई लोगों को लेकर आया था। एल्विश ने दुकान में घुसते ही सागर ठाकुर पर थप्पड़ और घूसे बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान उसके साथ आये लोगों ने रोकने की कोशिश भी की लेकिन एल्विश नहीं रुका। इस मारपीट के पूरे प्रकरण का यूट्यूबर सागर ठाकुर ने वीडियो बना लिया और इसे साझा कर दिया। वीडियो के सामने आने के बाद से ही एल्विश के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की जाने लगी थी।

सेक्टर 53 में दर्ज हुई FIR 

अब इस मामले में गुरुग्राम के सेक्टर 53 में FIR दर्ज की गई है। इस शिकायत को पीड़ित सागर ठाकुर ने ही दर्ज कराई है। वहीं इससे पहले राजस्थान के जयपुर में भी एल्विश ने रेस्टोरेंट में एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया था। एल्विश ने रेस्टोरेंट में कुर्सी पर बैठे शख्स को थप्पड़ जड़ा। इतना ही नहीं थप्पड़ जड़ने के बाद उन्हें पलट कर वापस शख्स को पीटते देखा गया। 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *