परिषदीय विद्यालयों के विकास के लिए आये संभ्रात लोग

परिषदीय विद्यालयों के विकास के लिए आये संभ्रात लोग

Advertisement

महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ

वाराणसी/पिंडरा। परिषदीय विद्यालयों को निजी स्कूलों की तरह बनाने के चल रहे अभियान व डीएम व बीएसए के अपील तथा शिक्षको के प्रयास अब रंग लाने लगे है। क्षेत्र के आधा दर्जन स्कूलों के कायाकल्प करने की शुरुआत मंगलवार को गणतंत्र दिवस पर शुरू हुआ।

जिसमें प्राथमिक विद्यालय थानारामपुर प्रथम पर समाजसेवी शरद सिंह अंशु ने एक इनवर्टर व बैटरी विद्यालय को दिया। वही बसाव स्थित संविलियन विद्यालय में स्मार्ट क्लास बनाने के लिए जगदीश मिश्र उर्फ झगड़ू ने एलईडी टीवी दिया। रसूलपुर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में टाइल्स के लिए 15 पेटी टाइल्स दान स्वरूप दिया।

परिषदीय विद्यालयों के विकास के लिए आये संभ्रात लोग

रतनपुर में गांव के निवासी अमरावती ग्रुप के चेयरमैन रजनीकांत मिश्र बबलू ने गांव के संविलियन विद्यालय को गोद लिया और विद्यालय के समग्र विकास के प्रति प्रतिबद्धता जताई। वही बाबतपुर में कुटुंब संस्था द्वारा आयोजित बैठक में आसपास के निजी स्कूलों के आधा दर्जन प्रधानाचार्य भाग लिया।

जिसमे एक दर्जन प्राथमिक विद्यालयों के विकास में योगदान देने के साथ कार्यशाला आयोजित करने का निर्णय लिया। इस दौरान बाबतपुर स्थित जयपुरिया पब्लिक स्कूल, सनबीन स्कूल, जेडीएस पब्लिक स्कूल के अलावा भारत विकास परिषद के अलावा कई संस्थाओं के लोग उपस्थित रहे। जिसमे एआरपी वीरेंद्र कुमार, अजय सिंह व शिक्षक संकुल श्रवण कुमार रहे।

Happy Republic Day

प्रिय मित्रों: अगर आप एक अच्छे लेखक है तो आप हमें संपादकीय लिख कर या किसी भी मुद्दे से संबधित अपनी राय, सुझाव और प्रतिक्रियाएं हमारे ई-मेल पर भेज सकते हैं । अगर हमारें संपादक को अपका लेख या मुद्दा सही लगा तो हम आपके मुद्दे को अपने समाचार पत्र एवं वेबसाइटपर प्रकाशित किया जाएगा। आप अपना पूरा नाम,फोटो व स्थान का नाम जरुर लिखकर भेजें। अन्यथा उसके लेख एवं मुद्दे को प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

Email: vashishthavani.news@gmail.com

वशिष्ठ वाणी भारत का प्रमुख दैनिक समाचार पत्र हैं, जिसमें हर प्रकार के समसामायिक-राजनीति, कानून-व्यवस्था न्याय-व्यवस्था, अपराध, व्यापार, मनोरंजन, ज्ञान-विज्ञान, खेल-जगत, धर्म, स्वास्थ्य व समाज से जुडे हुये हर मुद्दों को निष्पक्ष रुप से प्रकाशित किया जाता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *