विद्युत अधिकारी ने लगाया आरोप

विद्युत अधिकारी ने लगाया आरोप

रिपोर्टर:-प्रदीप दुबे

गाजीपुर: सदर कोतवाली क्षेत्र के वंशीबाजार में स्थित पेट्रोल पम्प पर गुरुवार की दोपहर तेल भराने के बाद बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मीटर चेक करने की बात को लेकर पम्प कर्मी ने अधिकारी को कमरा में बंद कर दिया। इसको लेकर हंगामा खड़ा हो गया। सूचना मिलते ही बिजली के अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए। इस घटना को लेकर अधिकारियों और कर्मचारियों में आक्रोश है।


घटना के संबंध में बताया गया है कि सहायक अभियंता खंड मीटर लालदरवाजा संतोष चौधरी गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर वंशीबाजार में स्थित पेट्रोल पम्प पर तेल भराने के लिए गए थे।
तेल भराने के बाद बिजली चेक करने के लिए काउंटर में बैठे व्यक्ति से बिल मांगा। बिल न दिखाने की बात कहते हुए दुव्यर्वहार करने लगा। अधिकारी के साथ मौजूद कर्मचारियों को धक्का कर बाहर से रोक दिया और अधिकारी को अंदर बंद कर दिया। इस बात की जानकारी होते ही नगर एसडीओ शिवम राय, संयुक्त संघर्ष समिति के जिला संयोजक निर्भयनारायण सिंह, प्रकाशनगर जेई अविनाश, रौजा जेई संतोष पटेल, मीटर जेई विनोद, मीटर जेई जितेंद्र गुप्ता, मीटर सूपरवाइजर विनय तिवारी सहित अन्य कर्मचारी और अधिकारी मौके पर पहुंच गए और हो-हल्ला करने लगे।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। सहायक अभियंता खंड मीटर लालदरवाजा संतोष चौधरी ने आरोप लगाया कि वह दोपहर करीब एक बजे पेट्रोल पर तेल भराने के लिए गए थे। तेल भराने के बाद बिजली चेक करने के लिए पम्प के काउंटर पर पहुंचे और अंदर बैठे व्यक्ति से बिल मांगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *