Fri. Feb 23rd, 2024

TMC नेता के आवास पर ED की Raid, दरवाज़े तोड़ घर में दाखिल हुए अधिकारी

ED

ED raids at TMC leader Sheikh Shahjahan’s residence: प्रवर्तन निदेशालय (ED) के एक दल पर हमला किए जाने के 19 दिन बाद जांच एजेंसी अधिकारियों ने कथित तौर पर करोड़ों रुपए के राशन वितरण घोटाला मामले में अपनी जांच के सिलसिले में फरार तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख के उत्तर 24 परगना जिला स्थित आवास पर बुधवार सुबह फिर से छापेमारी की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के 120 से अधिक कर्मियों के साथ पहुंचे ED अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस और गवाहों के रूप में दो स्थानीय लोगों की उपस्थिति में संदेशखली इलाके में शेख के आवास के दरवाजे को तोड़ दिया। ED अधिकारी ने बताया “हम आज शेख के आवास की तलाशी लेंगे। हम वहां के निवासियों से बात करने की भी कोशिश करेंगे।” उन्होंने बताया कि घर में प्रवेश करने के बाद ईडी अधिकारियों ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और तलाशी शुरू कर दी।

5 जनवरी को भीड़ ने ED अधिकारियों पर किया था हमला   

5 जनवरी को भीड़ ने TMC नेता के आवास में प्रवेश करने की कोशिश के दौरान ई.डी. अधिकारियों के एक दल पर हमला कर दिया था। हमले में तीन अधिकारी घायल हो गए थे। जिला पुलिस और शेख के परिवार के सदस्यों ने ई.डी. अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। बता दें कि शेख अभी तक फरार हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *