कृष्णा चौहान

डॉ कृष्णा चौहान ने अनोखे ढंग से मनाई दीवाली, केसीएफ की ओर से लोगों को दिये उपहार

  • शमा ईरानी

दीपावली के शुभ अवसर पर कृष्णा चौहान फाउंडेशन के फाउंडर डायरेक्टर डॉ कृष्णा चौहान ने मुम्बई के अंधेरी में स्थित सिद्धिविनायक ट्रॉफी के दफ्तर में एक शानदार दीवाली सेलेब्रेशन का आयोजन किया। जहां उन्होंने मीडियाकर्मियों और काफी लोगों को मिठाइयों, गिफ्ट्स से नवाजा। साथ ही उन्होंने तमाम लोगों के लिए बेहतरीन लंच का इंतजाम भी किया। इस गेट टूगेदर के मौके पर दीवाली सेलेब्रेशन हुआ और सभी ने एक दुसरे को शुभकामनाएं दीं।

केसीएफ फाउंडेशन की ओर से इस तरह के दीवाली उत्सव समारोह में दर्जनों लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई और डॉ कृष्णा चौहान के हौसले और उनके जज़्बे की प्रशंसा की।

आपको बता दें कि डॉ कृष्णा चौहान सोशल वर्कर के रूप में वर्षों से मानवता की सर्विस करते आ रहे हैं।

कृष्णाचौहान

डॉ कृष्णा चौहान ने बताया कि दीवाली खुशियों और रौशनी का त्योहार है। इस पर्व पर अपने दोस्तों, साथियों और जानने वालों का ख्याल रखना चाहिए। अपनों के लिए कुछ गिफ्ट्स देना, उनका मुंह मीठा करवाना दीवाली का सही मायने है।

गौरतलब है कि मुम्बई में डॉ कृष्णा चौहान ने पिछले माह “महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2021” का शानदार आयोजन किया था। बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर और लीजेंड दादा साहेब फालके अवार्ड के फाउंडर डॉक्टर कृष्णा चौहान इंडियन सिनेमा का सबसे बड़ा पुरुस्कार बोलीवुड लीजेंड अवार्ड २०२१ का आयोजन 12 दिसंबर २०२१ को मेयर हॉल, अंधेरी मुम्बई में करने जा रहे हैं। बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले कृष्णा चौहान फिल्म निर्देशक होने के हाथ साथ अवार्ड फंक्शन का आयोजन भी करते रहते हैं। साथ ही वह कृष्णा चौहान फाउंडेशन को भी सक्रिय रूप से चला रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *