केन्द्र सरकार के 7 वर्ष पुर्ण होने पर मास्क, सेनेटाइजर, दवा की किट का वितरण किया

केन्द्र सरकार के 7 वर्ष पुर्ण होने पर मास्क, सेनेटाइजर, दवा की किट का वितरण किया

  • संवाददता प्रदीप दुबे

जमानिया। जमानिया विधायक सुनीता सिंह के द्वारा केन्द्र सरकार के लगातार 7 वर्ष पुर्ण होने पर आज जमानियां विधानसभा के धनाड़ी एवं चकिया सेक्टर मे कोविड वैक्सीनेशन के साथ साथ मास्क, सेनेटाइजर, दवा की किट का वितरण किया। तथा कोरोना जाँच भी कैम्प लगाकर किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने लोगो से कहा की सरकार कोविड 19 के संक्रमण से निपटने मे पुरी तरह समर्थ और सक्षम है बस लोगों से आग्रह है की सुरक्षा के प्रति सतर्कता मे ढील और लापरवाही न बरतें।इसके बचने के सभी नियमों का पालन आपके विश्वास और आंतरिक क्षमता को भी बल प्रदान करेगा जिसकी जरूरत हर मनुष्य को सदैब रहती है। इस अवसर पर प्रधान पप्पू कुशवाहा, सूनिल सिंह,ललिता निषाद, मजीद खाँ सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

केन्द्र सरकार के 7साल पूरे होने पर “सेवा ही संगठन ” के तहत पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुनिल सिंह द्वारा ग्राम भाला में कोरोना से बचने के लिए मास्क, साबुन आदि सामग्री वितरित किया गया।

जखनिया विधानसभा अंतर्गत शक्ति केंद्र बघाव के ग्राम बेवदा मे डा शोभनाथ यादव द्वारा दवा की किट मास्क साबुन सैनिटाइजर आदि का वितरण किया गया तथा लोगों को कोविड-19 से बचाव के लिए स्वच्छता एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने हेतु प्रेरित किया गया । इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष संदीप सिंह सोनू, अमरनाथ चौहान तथा काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *