सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर के बीच फिर बढ़ा विवाद

सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर के बीच फिर बढ़ा विवाद

पंजाब: चंडीगढ़ पंजाब में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही समय बचा है। विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ कैप्टन अमरिंदर का विवाद इतना बढ़ गया है कि उन्होंने सिद्धू के लिए अपने सभी दरवाजे बंद कर दिए हैं। कैप्टन का कहना है कि सिद्धू सीधे उनके नेतृत्व को चुनौती दे रहे हैं।

कैप्टन के बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पलटवार किया। 2016 के एक वीडियो को साझा करते हुए, सिद्धू ने कप्तान को याद दिलाया, ‘कोटकपूरा गोलीबारी की घटना के लिए बादल को जेल भेजने का वादा’। वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धू ने कैप्शन में लिखा, “बिग बस्ट, छोटा रोस्ट … बड़ा आउटरीच, नो आउट।”

अरविंद केजरीवाल ने नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की

इससे ठीक एक दिन पहले कप्तान ने कहा कि सिद्धू सीधे उनके नेतृत्व को चुनौती दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि सिद्धू तीन-चार बार दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल (दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी केजरीवाल) से मिल चुके हैं। वे मेरे खिलाफ पटियाला से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू खुद को अभिनेता मानते हैं

कैप्टन ने सिद्धू के बारे में कहा कि वह खुद को बहुत बड़ा अभिनेता मानते हैं, लेकिन यह कुर्सी पर बैठकर हंसने की क्रिया नहीं है। अब न तो भाजपा और न ही अकाली दल, सिद्धू को अपनी पार्टी में शामिल करेगा। वह केवल आप में जा सकता है। कैप्टन ने कहा कि सिद्धू बहुत अच्छे भाषण देते हैं, लेकिन केवल इससे काम नहीं चलता।

मात्र 100 रुपये में आप एक वर्ष के लिए ईपेपर वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार पत्र को सब्सक्राइब करें और अपने व्हाट्सएप्प और ईमेल आईडी पर एक वर्ष तक निःशुल्क ईपेपर प्राप्त कर पूरे दुनिया की समाचार पढ़े, और साथ ही एक वर्ष तक अपने विज्ञापन को निःशुल्क प्रकाशित भी करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *