डायरेक्टर विकाश वर्मा की फिल्म ‘नो मिन्स नो’ 3 भाषाओं में होगी रिलीज

डायरेक्टर विकाश वर्मा की फिल्म ‘नो मिन्स नो’ 3 भाषाओं में होगी रिलीज

विकाश वर्मा सेकंड वर्ल्ड वार पर आधारित 400 करोड़ के मेगा बजट वाली एक फ़िल्म “द गुड महाराजा” भी बना रहे हैं

ADS BOOK

मुंबई (वशिष्ठ वाणी): आजकल डायरेक्टर विकाश वर्मा द्वारा निर्देशित पहली इंडो-पोलिश फिल्म ‘नो मिन्स नो’ की काफी चर्चा है। इस फ़िल्म का ट्रेलर और इसके रशेज कई बॉलीवुड स्टार्स देख चुके हैं और उन्हें यह सिनेमा काफी पसंद आया है. फ़िल्म की तकनीक, इसके सब्जेक्ट और इसकी मेकिंग की तारीफ शाहरुख खान, संजय दत्त और प्रीति जिंटा जैसे कई सेलेब्स ने की है.

डायरेक्टर विकाश वर्मा ने बताया कि संजय दत्त इस फिल्म की शूटिंग के समय से ही प्रोडक्शन टीम से कॉन्टैक्ट करते रहे। संजय दत्त द्वारा फ़िल्म को बनाने के दौरान कई क्रिएटिव इनपुट्स भी मिले हैं.

यह भी पढ़े: निर्देशक प्रमोद शास्त्री की नेक्स्ट फिल्म होगी “आन बान शान”

जी 7 फिल्म्स पोलैंड द्वारा निर्मित इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर, ध्रुव वर्मा जैसे इंडियन एक्टर्स हैं तो इसमें विदेशी बाला नतालिया बेक हिरोइन हैं। इस फिल्म में पोलैंड के कई अदाकारों ने भी एक्टिंग की है।

यह भी पढ़े: गौरव भटनागर कलाकारों के साथ करेंगे कई प्रोजेक्ट्स

फिल्म को नवंबर में थेटर्स में रिलीज किया जाना है।फिल्म में गुलशन ग्रोवर का कैरेक्टर बहुत ही शानदार है जबकि उनका लुक डिफ्रेंट है और उनकी अदाकारी तो देखने लायक है। एक रियल घटना पर आधारित फिल्म ‘नो मिन्स नो’ को ज़्यादातर पोलैंड में फिल्माया गया है। कई दृश्यों की शूटिंग माइनस 31 डिग्री में की गई है। पोलैंड गवर्नमेंट ने इस फिल्म को बनाने में काफी सहयोग दिया है। इस टीन एज लव स्टोरी में एक हिंदुस्तानी लड़के को पोलैंड की लड़की से लव हो जाता है। इस की कहानी में महिला सशक्तिकरण का सन्देश भी है. इस फ़िल्म को 3 लैंगुएज हिंदी, इग्लिंश और पोलिश में रिलीज किया जाएगा. नो मीन्स नो से फिल्मी दुनिया मे अपना कदम रखने जा रहे एक्टर ध्रुव वर्मा का हैरतअंगेज एक्‍शन देखकर सभी क्रेजी हैं. जेम्स बॉन्ड की मूवीज़ के तर्ज़ पर इस फिल्म में स्कीइंग करते हुए एक्शन सीक्वेंस माइनस 20 डिग्री में फिल्माए गए हैं। ऐसे मुश्किल दृश्यों को शूट करने के लिए फ़िल्म की पूरी टीम कई महीनों तक पोलैंड में बर्फबारी के इंतजार में रुकी रही।

यह भी पढ़े: आफताब ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ के स्टोरी में नजर आएंगे

गौरतलब है कि विकाश वर्मा सेकंड वर्ल्ड वार पर आधारित 400 करोड़ के मेगा बजट वाली एक फ़िल्म “द गुड महाराजा” भी बना रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े नाम और अभिनेता ध्रुव वर्मा नजर आएंगे। सच्ची कहानी पर आधारित यह सेकंड इंडो-पोलिश सिनेमा होगा। जी 7 सिक्यूरिटीज़ ग्रुप और जी 7 फिल्म्स के अध्यक्ष निर्देशक विकाश वर्मा अपनी इन दोनों फिल्मों को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

Youtube sansadvani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *