Sat. Feb 24th, 2024

अक्षय-ट्विंकल की शादी के लिए डिंपल कपाड़िया ने रखी थी अनोखी शर्त, लिव-इन में रहे थे दोनों

Akshay-Twinkle Wedding Anniversary: बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में अक्षय कुमार और द्विंकल खन्ना को माना जाता है. आज दोनों के शादी की 23वीं वेडिंग एनिवर्सरी है. जिसको दोनों सेलिब्रेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों की शादी के लिए ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने शर्त रखी थी.

लिव-इन में रहने की थी शर्त

ट्विंकल खन्ना ने एक बार इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी मां ने उनकी शादी के लिए शर्त रखी थी. जब अक्षय शादी के लिए ट्विंकल के घर बात करने गए तो डिंपल कपाड़िया ने दोनों के सामने यह शर्त रखा था कि दोनों को शादी से पहले लिव-इन में रहना होगा. अगर लिव-इन के दौरान सब कुछ सही रहा तो उन्हें शादी से कोई ऐतराज नहीं होगा. 

इसके साथ ही डिंपल ने यह कहा था कि अगर दोनों लिव-इन के दौरान खुश नहीं रहे तो दोनों को शादी से पीछे हटना पड़ेगा. जिसके बाद अक्षय-ट्विंकल की शर्त को मानते हुए करीब 2 साल तक लिव-इन में रहते रहे. और फिर साल 2001 में दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली. 

  • फिल्म फ्लॉप हुई तो ट्विंकल ने कर ली शादी

इंटरव्यू में ही ट्विंकल ने ये भी बताया था कि उन्होंने अक्षय के सामने भी शादी को लेकर एक शर्त रखा था. जब अक्षय ने शादी का प्रपोजल ट्विंकल के सामने रखा, जिसपर ट्विंकल ने कहा था कि अगर उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई तो वो शादी कर लेंगी. उस समय ट्विंकल आमिर खान के साथ ‘मेला’ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. और संयोग बस फिल्म फ्लॉप हुई और ट्विंकल ने अक्षय से शादी के लिए हामी भर दिया.  

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *