पुलिस की सख्ती के बावजूद शराबों का खेप आम लोगों तक पहुंचा

पुलिस की सख्ती के बावजूद शराबों का खेप आम लोगों तक पहुंचा

वशिष्ठ वाणी संवाददाता की रिपोर्ट

गाज़ीपुर: जखनियां ग़ाज़ीपुर के भुड़कुड़ा थाना के दर्जनो गाँवो में होली पर्व पर छुटपुट घटनाएं होती रही। भुड़कुड़ा की पुलिस एक तरफ अपने थाने में होली खेलती रही वही दूसरी तरफ गाँवो में छिटपुट घटनाएं होती रही। हालही में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह के सख्त निर्देशों के बावजूद गांव गांव में शराबों का खेप आम लोगों तक पहुंचा। जिससे लोगों ने होली पर्व पर जहां पर शांति सौहार्द का दिन था वहां पर कई जगह होली बदरंग हो गई ।

लोगों का कहना है कि शासन प्रशासन ने के सख्त निर्देशों के बावजूद स्थानी पुलिस की मिलीभगत से गांव गांव में शराब पहुंची जो वोट बैंक के लालच में लोगों ने जमकर शराब का लुफ्त उठाया और देर शाम होते कई जगह छिटपुट मारपीट की घटनाएं होती रही ।लेकिन पुलिस पूरी तरह से निरंकुश दिखाई दिया।

जबकि भुड़कुड़ा की पुलिस होली खेलने में मशगूल रहे उधर गांव में आम जनता ओं में भुड़कुड़ा पुलिस की निष्क्रियता से होली पर्व पर जमकर शराब की खेप पहुँची और देर शाम भुड़कुड़ा, तालगांव, जौहरपुर, कवला, जखनिया, अलीपुर मदरा ,गौरा खास सहित दर्जनों गांव में लटकी लाठियां।जबकि भुड़कुड़ा कोतवाल अनुराग कुमार कुछ भी बताने से अनभिज्ञता जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *