दिल्ली सरकार ने सेना से मदद मांगी

दिल्ली सरकार ने सेना से मदद मांगी

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना (Corona) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन 20 हजार से अधिक नए रोगी आ रहे हैं, जबकि 300 से अधिक कोरोना रोगी अपनी जान गंवा रहे हैं। इस बीच, दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने सेना (Army) से मदद मांगी। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) को पत्र लिखकर सेना से मदद मांगी।

शनिवार को, दिल्ली उच्च न्यायालय (HC) ने अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति, बेड और दवाओं की कमी को लेकर दायर एक याचिका पर सुनवाई की, जिसमें अदालत ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) को कड़ी फटकार लगाई थी। अदालत ने राज्य सरकार से दिल्ली में अधिक बुनियादी ढांचा स्थापित करने के लिए सशस्त्र बलों की मदद लेने को कहा। इसके बाद रविवार को दिल्ली सरकार ने सेना से मदद मांगी।

मात्र 100 रुपये में आप एक वर्ष के लिए ईपेपर वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार पत्र को सब्सक्राइब करें और अपने व्हाट्सएप्प और ईमेल आईडी पर एक वर्ष तक निःशुल्क ईपेपर प्राप्त कर पूरे दुनिया की समाचार पढ़े, और साथ ही एक वर्ष तक अपने विज्ञापन को निःशुल्क प्रकाशित भी करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *