छात्र का पंखे से लटका शव मिला

छात्र का पंखे से लटका शव मिला

  • संवाददाता रन्धा सिंह

Youtube sansadvani

चन्दौली। बलुआ- थानाक्षेत्र के मारूफपुर चौकी अन्तर्गत नादी गाँव में कक्षा 10 का छात्र अतुल यादव 15 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने अतुल की हत्या का आरोप लगाते हुए बलुआ थाने में लिखित तहरीर दिया है। बताया जाता है कि नादी गांव निवासी राजेश यादव के चार पुत्रों में तीसरे नंबर का अतुल यादव जो रामगढ़ के एक इंटरमीडिएट कालेज में कक्षा 10 का छात्र था।

आज सुबह मकान के कमरे में फांसी के फन्दे पर पंखे के सहारे लटका हुआ उसका शव मिला। परिजनों ने बताया कि घर के परिजन प्रतिदिन की भांति सोमवार की रात को भोजन करने के बाद अपने अपने कमरों में सोने के लिए चला गया था। मृतक किशोर भी भोजन के बाद बरामदे से लगे कमरे में सोने के लिए गया।

मंगलवार की सुबह जब वह नही उठा तो उसकी मां उसे जगाने के लिए अन्दर गयी। जहां वह पंखे से फांसी के फन्दे के सहारे लटक रहा था। मां की चीख सुनकर अन्य परिजन तत्काल मौके पर पहुंचकर उसे फन्दे से नीचे उतार कर पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए परिजनों से कहा। किन्तु परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए पहले मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे। काफी मान मनौव्वल के बाद परिजन पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए शव पुलिस को सुपुर्द किए। जिसके बाद पुलिस ने शव को अन्त्य परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय चन्दौली भेज दिया।

ADS BOOK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *