दाऊडी ड्यूडस की फ़िल्म “डार्क पाथ” का मुम्बई में शानदार पोस्टर लांच

दाऊडी ड्यूडस की फ़िल्म “डार्क पाथ” का मुम्बई में शानदार पोस्टर लांच

पीरियड फिल्म ‘दी बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ की ऎक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी फ़िल्म डार्क पाथ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी

रिपोर्ट शमा ईरानी

मुम्बई: ऎक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी की मुख्य भूमिका वाली फीमेल ओरिएंटेड एक हिंदी फ़िल्म “डार्क पाथ” का पोस्टर लांच मुम्बई में एक शानदार इवेंट में किया गया। दाऊडी ड्यूडस फिल्म्स (Dowdy Dudes Films) प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई जा रही यह फ़िल्म सिरजु साहनी और हेरि पटेल द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। इस फिल्म “डार्क पाथ” के लेखक निर्देशक सादिक इक़बाल और आबिद हुसैन हैं। इसके डीओपी श्रीकांत असती हैं जबकि एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर मनोज कुमार हैं। इसके क्रिएटिव हेड नितिन विचारे हैं।


गौरतलब है कि आने वाली पीरियड फिल्म ‘दी बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में अर्जुन रामपाल और ऎक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फ़िल्म की ऎक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी दाऊडी ड्यूडस की इस फ़िल्म “डार्क पाथ” में मुख्य भूमिका कर रही हैं, जिसमे उनका किरदार बहुत ही चैलेंजिंग है। ऎक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी स्टार प्लस के शो वीरा में वीरा का टाइटल रोल भी कर चुकी हैं।

उन्होंने बॉलीवुड में फ्राई डे और जलेबी जैसी कई फिल्में की हैं साथ ही वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। साउथ की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए है।


ऎक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी के मुख्य अभिनय से सजी फ़िल्म डार्क पाथ एक वोमेन ओरिएंटेड मूवी है, जिसको लेकर वह बड़ी उत्साहित हैं। इस फ़िल्म के पोस्टर लांच इवेंट की एंकरिंग सिमरन आहूजा ने की जबकि यहां मीडिया की भी खासी संख्या मौजूद थी।

कोरोना काल को देखते हुए यहां तमाम गाइडलाइंस को फॉलो किया गया। मास्क, सेनेटाइजर और सोशल डिस्टेंस का पालन किया गया।


इस फ़िल्म की टेक्निकल टीम बहुत स्ट्रांग है। इसके डीओपी श्रीकांत असती बॉलीवुड में दस साल से ज़्यादा का अनुभव रखते हैं और उन्होंने राजनीति एवं चक्रव्यूह जैसी फिल्मों को अपने कैमरे में कैद किया है।


इस फ़िल्म डार्क पाथ के डायरेक्टर सादिक इकबाल इंडस्ट्री के जाने माने टेक्नीशियन हैं। बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मो को उन्होंने एडिट किया है। अब वह डार्क पाथ के जरिए बतौर डायरेक्टर अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।


इस फ़िल्म डार्क पाथ की कहानी बेहद इंटरेस्टिंग है, जो दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन पेश करेगी।


फ़िल्म डार्क पाथ का पोस्टर बेहद प्रभावी दिख रहा है। जल्द ही यह फ़िल्म फ्लोर पर जाएगी। इस फ़िल्म के कास्टिंग डायरेक्टर धनंजय गलानी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *