Covid 19 से लगातार हो रही है मौत: प्रभुनारायण यादव

Covid 19 से लगातार हो रही है मौत: प्रभुनारायण यादव

अधिकारी छुपा रहे है Covid 19 से मरने वालो की आंकड़ा- प्रभुनारायण यादव
  • संवाददाता रन्धा सिंह

चंदौली: जिले में कोविड-19 (Covid 19) से लगातार हो रही है मौत जानकारी के अनुसार एक सप्ताह में कोरोना संक्रमण से लगभग 63 लोगों की मौत हो चुकी है। सूत्रों की माने तो वाराणसी जिले में होने वाली कोरोना से होने वाली मौतों से चन्दौली का आकड़ा अधिक है। अस्पतालों में सुविधाओं और संसाधनों का अभाव है।

जिला प्रशासन संक्रमण की रोकथाम के माकूल इंतजाम करने में पूरी तरह विफल साबित हुआ है। जिला प्रशासन और शासन पर ऐसे ही गंभीर आरोप लगाते हुए सकलडीहा के सपा विधायक प्रभुनारायण यादव का कहना है कि जनता त्रस्त है और अधिकारी मस्त हैं। साथ ही विधायक ने ये भी कहा कि सरकार के चहेते अधिकारी जिलों में डीएम और एसपी हैं। और इनका जनता की तकलीफ से कोई लेना-देना नहीं है ।

जिले में इतनी बड़ी महामारी में जब गंगा नदी लोगो द्वारा शव बहा दिए जा रहा है। गरीब जनता के पास जलाने तक का कोई इंतजाम नहीं है। जिले के अस्पतालों में कोई व्यवस्था नहीं। आक्सीजन और बेड के अभाव में लोग दम तोड़ दे रहे हैं। एक तरफ योगी सरकार को अपने अधिकारियों पर पूरा भरोसा है। उसके बावजूद अधिकारियों का कारनामा अब जनता के सामने आ रहा है। लेकिन एक बात तो है जिले के अधिकारी एक काम बड़ी तेजी से कर रहे हैं वह है आंकड़ा छिपाने का काम अगर किसी अधिकारी से अगर कोई भी फोन द्वारा बात करना चाहता है तो फोन करने पर कोई भी अधिकारी फोन नही उठता है यही नही साथ में मीडियाकर्मियों का भी फोन नहीं उठाया जाता है अगर कोई भी भाजपा नेताओं का फोन जाता है तो तुरन्त उठाएंगे अधिकारी फोन सपा विधायक ने कहा कि कई लोग यह शिकायत कर चुके हैं कि डीएम और एसपी फोन नहीं उठाते। अब तो यह भी पता चल रहा है कि वे मीडियाकर्मियों का फोन नहीं उठा रहे । तंज कसते हुए कहा कि भाई अधिकारी हैं उनका मन करेगा तो फोन उठाएंगे, नहीं करेगा तो नहीं उठाएंगे। हां कोई भाजपा नेता फोन करेगा जो जरूर उठाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *