COVID: परीक्षाओं को अनुसूची के अनुसार आयोजित किया जाएगा

COVID: परीक्षाओं को अनुसूची के अनुसार आयोजित किया जाएगा

अमरावती: आंध्र प्रदेश सरकार ने शुक्रवार (23 अप्रैल) को कहा कि दसवीं कक्षा और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं को अनुसूची के अनुसार आयोजित किया जाएगा, जिसमें सीओवीआईडी ​​-19 प्रसार के मद्देनजर विपक्षी दलों द्वारा उन्हें रद्द करने या स्थगित करने की मांग की गई थी।

सरकार ने कहा कि डिग्री और इंजीनियरिंग परीक्षाएं भी आयोजित की जाएंगी।

मौजूदा COVID स्थिति पर एक उच्च-स्तरीय समीक्षा बैठक में, मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अधिकारियों को परीक्षा आयोजित करने के लिए कहा।

सुनिश्चित करें कि छात्रों को कोई नुकसान न हो और परीक्षा आयोजित करें। परीक्षा आयोजित करते समय सभी COVID प्रोटोकॉल का पालन करें, एक प्रेस विज्ञप्ति में मुख्यमंत्री के हवाले से कहा गया है। उन्होंने अधिकारियों से इसमें ढिलाई नहीं बरतने को कहा।

तेदेपा, भाजपा, जन सेना और कांग्रेस – सभी विपक्षी दल सरकार से साल के अंत में होने वाली परीक्षाओं को रद्द करने या स्थगित करने की मांग कर रहे हैं, खासकर दसवीं कक्षा और इंटरमीडिएट के लिए, क्योंकि महामारी फिर चरम पर थी।

इस बीच, विज्ञप्ति में कहा गया कि जगन ने भारत बायोटेक के प्रबंध निदेशक कृष्णा येला और हेटेरो ड्रग्स के प्रबंध निदेशक बी पार्थसारथी रेड्डी के साथ टेलीफोन पर बातचीत की और उनसे COVID वैक्सीन और रेमेडिसविर इंजेक्शन की पर्याप्त मात्रा की मांग की।

मुख्यमंत्री ने राज्य में 18-45 आयु वर्ग में अनुमानित 2.04 करोड़ लोगों को मुफ्त टीकाकरण प्रदान करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को मांग को पूरा करने के लिए टीके लगाने के आदेश तुरंत देने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *