कोरोना योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन सिविल लाइंस स्थित जिला सहकारी बैंक में किया गया

कोरोना योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन सिविल लाइंस स्थित जिला सहकारी बैंक में किया गया

रिपोर्टर: राकेश वर्मा


आजमगढ़: बड़ौदा यूपी बैंक अधिकारी एसोसिएशन के तत्वावधान में कोरोना योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन सिविल लाइंस स्थित जिला सहकारी बैंक में शनिवार को किया गया। जिसमे बैंक के चेयरमैन जयप्रकाश पांडेय सहित उपश्रमायुक्त रोशन लाल, डा वीके पटेल, अनिल सिंह, सुरेश चन्द्र व सुभाष चन्द्र श्रीवास्तव को कोरोना योद्धा सम्मान से अलंकृत किया गया।

एसोसिएशन की ओर से सम्मानित करते हुए महामंत्री सुभाष चन्द्र तिवारी कुन्दन ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 की विभीषिका का सामना करते हुए चिकित्सकों, पुलिसकर्मियों, बैंकर्स, सफाई कर्मियां, समाजसेवियों, श्रम संस्थान आदि ने जो अहर्निस सेवा प्रदान की है, उसके लिए ये सभी सम्मान के पात्र है। एसोसिएशन ने ऐसे योद्धाओं को निरंतर सम्मान कर समाज में नई चेतना फूंकने का काम किया है।

सम्मान से अभिभूत मुख्य अतिथि उपश्रमायुक्त रोशन लाल ने कहा कि कोविड से आज भी विश्व जूझ रहा है लेकिन हमारे देश में आज कोविड का टीकाकरण किया जा रहा है सुखद है।चेयरमैन जयप्रकाश पांडेय ने कहा कि मोदी सरकार ने जिस तरह से कोविड-19 में दूरदर्शिता दिखाया है, वह अत्यंत ही सराहनीय है।


विशिष्ट अतिथि व भाजपा प्रवक्ता अमित तिवारी ने कहा कि हम लोग कोरोना से अंतिम लड़ाई में है। अपनी सुरक्षा को लेकर आगे भी मास्क और दो गज की दूरी का पालन कर समाज और देश को सुरक्षित रखने में कोई कोताही नहीं करनी है।संचालन कवि संजय पांडेय ने किया। स्वागत गीत अरविन्द शर्मा मधुकर, राजेश रंजन ने प्रस्तुत किया। समारोह में सचिव सुनील त्रिपाठी, धीरेन्द्र सिंह, सौरभ उपाध्याय, व्यास कौशल किशोर महाराज, रामप्रकाश त्रिपाठी, एडवोकेट, सुनील पांडेय, मंहत संजय पांडेय, बृजेश सिंह, अच्युतानंद तिवारी, सतीश मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *