बेतहाशा महंगाई को लेकर कांग्रेस के नेताओं किया विरोध-प्रदर्शन

बेतहाशा महंगाई को लेकर कांग्रेस के नेताओं किया विरोध-प्रदर्शन

संवाददाता/ दीपक कुमार सिंह

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के विरुद्ध प्रदेश भर में कांग्रेस महासचिव व प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आवाहन पर पेट्रोल पंपों पर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में धरना आयोजित हुआ।
उसी कड़ी में जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव दिलीप चौबे के नेतृत्व में चोलापुर ब्लाक के अंतर्गत नियार पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन किया गया वहीं पर लोगों ने मोदी,योगी मुर्दाबाद के नारे लगाया।जिला महासचिव दिलीप चौबे ने कहां की पूरे देश में महंगाई चरम सीमा पर है. और इस गूंगी बहरी सरकार को ना कुछ दिखाई दे रहा है और ना ही सुनाई दे रहा है यह सरकार सिर्फ और सिर्फ कुछ चुनिंदा मित्र उद्योगपतियों को राजा बनाने में लगी है और पूरे देश की जनता त्राहिमाम त्राहिमाम चिल्ला रही है।
प्रदर्शन में मुख्य रूप से दिलीप चौबे, योगेंद्र सिंह,श्वेत कमल चौबे, अमरजीत चौबे, विद्यासागर चौबे, आदर्श चौबे, मनोज चौबे,देवेंद्र यादव, अजय मिश्रा, गोविंद नारायण, गोपाल चौबे, मुक्ति नारायण चौबे, अरविंद चौबे, अनिल चौबे, नीतू चौबे, लाल जी पाल, अमन हाशमी, गुलाब शर्मा, रंजीत प्रजापति, इत्तेफाक हाशमी, बृजेश यादव,गोलू यादव, बाबू यादव, अर्जुन चौबे, बाबू चौबे, प्रियेश पांडे सहित कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *