सरकार इस महामारी से निपटने में बिल्कुल असफल है: कांग्रेस

सरकार इस महामारी से निपटने में बिल्कुल असफल है: कांग्रेस

पूर्वांचल के कद्दावर नेता राणा सुजीत सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, मेडीकल किट, वेपर मशीन व मास्क का किया वितरण
Youtube sansadvani

कांग्रेस लीडर राणा सुजीत सिंह और दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष अली मेहंदी ने मिलकर अनिल चौधरी (दिल्ली प्रदेश अध्य्क्ष) की अध्य्क्षता में मेडीकल किट वेपर मशीन और मास्क का वितरण किया। देश भर में चल रहे लॉक डाउन में जरूरतमंदो की मदद को लेकर सुर्खियों में छाये कांग्रेस के कद्दावर नेता राणा सुजीत सिंह ने बताया कि मैं ज्यादा कुछ नही कर रहा हूँ बस जरूरत मंद लोगों की सेवा कर रहा हूं। जिन्होंने इतना प्यार दिया है उन सभी लोगों के साथ और ख़ास तौर पर पूर्वांचली समुदाय की सेवा करता आ रहा हूँ और हमेशा करता रहूँगा इसमें मुझे ख़ुशी मिलती है।
राणा सुजीत सिंह ने मेडिकल व्यवस्थाओं पर दुःख जताते हुए कहा कि सरकार इस महामारी से निपटने में बिल्कुल असफल है।

इस महामारी से निपटने में बिल्कुल असफल है कांग्रेस

दिल्ली सरकार ने तो मोहल्ला क्लिनिक पर जितना पैसा लगाया ये बहुत बड़ा घोटाला है जो कि दिल्ली की जनता की जेब का पैसा है। एक भी क्लिनिक काम के नहीं और जनता आक्सिजन के बिना ज़िन्दगी हार रही है। ये सबसे शर्म की बात है। ऐसी बहुत सारी विडंबना है जिसकी वजह से श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ये कदम उठाना पड़ा और इस महामारी से निजात भी कोंग्रेस ही दिलाएगी क्यूँकि जो देश 70 साल से चला रही है उन्ही को देश चलाना भी आता है ना की सिर्फ़ बात करनी आती है।

पर सचाई आपलोगों के सामने है सिर्फ़ सरकार की ग़लतियों की वजह से हमने 7 साल गँवा दिया है और हमारा देश इससे 50 साल तो कम से कम पीछे चला गया है और ये हमारे लिए सबसे दुःख की बात है कि हम आज अर्थव्यवस्था में बांग्लादेश जैसे छोटे से देश से भी पीछे हो गए हैं।

ADS BOOK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *