सीओ सगड़ी आज एक बार फिर भाजपाइयों से भिड़ गए

सीओ सगड़ी आज एक बार फिर भाजपाइयों से भिड़ गए

  • संवाददाता राकेश वर्मा

आजमगढ़: आजमगढ़ जिले में विवाद के कारण चर्चा में बने रहने वाले सी ओ सगड़ी राजेश तिवारी (Rajesh Tiwari) आज एक बार फिर भाजपाइयों से भिड़ गए। मौका था कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) की प्रेस वार्ता का। आज 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए वैक्सीनेशन कार्यक्रम का उद्घाटन करने आए कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने उद्घाटन के बाद सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे कि इसी दौरान सीओ सगड़ी राजेश तिवारी भाजपा नेताओं की गाड़ी का चालान करने की धमकी देते हुए भाजपाइयों से बहस करने लगे।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के क्षेत्रीय महामंत्री सहजानंद राय ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की लेकिन अड़ियल सीओ बहस करते है। इसके बाद भाजपाइयों और सी ओ के बीच तीखी बहस हुई दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी। इसके बाद भाजपा नेताओं ने सी ओ के दुर्व्यवहार की शिकायत कैबिनेट मंत्री से की और सीओ को हटाने की मांग की।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष लालगंज ऋषि कांत राय ने बताया की सीओ जब से जिले में आए हैं तब से किसी न किसी से उनका का विवाद होता रहा है कभी आम जनता से भीड़ जाते हैं कभी व्यापारियों से यही कारण है कि उनका स्थानांतरण किया गया लेकिन उसके बाद भी के व्यवहार में परिवर्तन नहीं आया है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जी की सरकार में इस तरह के अधिकारियों का बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *